Himachal Congress: आज मोदी को मिलना ऐसा है, जैसे भगवान को मिलना हो- सांसद प्रतिभा सिंह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2228556

Himachal Congress: आज मोदी को मिलना ऐसा है, जैसे भगवान को मिलना हो- सांसद प्रतिभा सिंह

Mandi Lok Sabha Election: सांसद प्रतिभा सिंह ने अपने गृह क्षेत्र के रामपुर में मंडी से प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के लिए प्रचार किया. साथ पीएम पर तंज कसे. 

Himachal Congress: आज मोदी को मिलना ऐसा है, जैसे भगवान को मिलना हो- सांसद प्रतिभा सिंह

Rampur News: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मंडी लोकसभा हलके की सांसद प्रतिभा सिंह ने अपने गृह क्षेत्र के रामपुर के कलेड़ा और मझेवठी में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 10 वर्ष पूर्व जब भाजपा के लोग महंगाई को लेकर के चिल्ला रहे थे. चाहे वह गैस. सिलेंडर की बात हो या पेट्रोल-डीजल की, लेकिन अब जो हालात बने हैं उससे लोग दुखी है. 

जिन मुद्दों को लेकर के वे सत्ता में आए थे. उसे पूरा नहीं कर पाए. उन्होंने जो जो वादे किए थे. किसी पर भी खरा नहीं उतरे हैं. चाहे वो महंगाई की बात थी, चाहे रोजगार की बात हो , चाहे भ्रष्टाचार हटाने की बात हो.  मोदी को देश की कमान संभाले अब 10 साल हो गए हैं. अब लोग सोचने पर मजबूर हो गए.  हम उस व्यक्ति को वोट दे रहे हैं जिसने हमारी ना महंगाई कम की, ना हमारे को रोजगार दिया. 

प्रतिभा सिंह ने कहा यह बहुत महत्वपूर्ण बात है. आज मोदी को मिलना ऐसा है. जैसे भगवान को मिलना हो. आप मोदी के पास नहीं जा सकते हैं. आप मोदी को नहीं मिल सकते. आप मोदी से अपनी बात नहीं रख सकते. यह ऐसा नेतृत्व है, इसी तरह उनके राइट हैंड अमित शाह से भी किसी का मिलना असंभव काम है, लेकिन जब कांग्रेस की सरकार थी तो देश के मुख्य से सीधे मिल सकते थे.

प्रतिभा सिंह ने कहा भाजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में भी रामपुर विधानसभा के लिए दूसरे जिला से प्रत्याशी को लाया. अब मंडी लोकसभा चुनाव के लिए किसी भाजपा कार्यकर्ता को चुनाव में खड़ा न कर मुंबई से एक अभिनेत्री को लाना पड़ा. इससे आप समझ सकते है कि भाजपा का स्थानीय स्तर पर तथाकथित विकास का हाल क्या होगा. 

विकास और कल्याण कार्यों के प्रति भाजपा की उदासीनता को भांप कोई स्थानीय कार्यकर्ता उनके बैनर में चुनाव भी नहीं लड़ सकता. इसके विपरीत जहां तक कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह का सवाल है. भाजपा को ये समझ लेना चाहिए कि एक लोकतांत्रिक प्रणाली के तहत वो युवा अध्यक्ष बने और उसके बाद लोगों ने उन्हें चुनकर विधानसभा भेजा. लोगों की उम्मीद पर खरा उतरते हुए जनता ने उन्हें एक बार नहीं तीन बार अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए विधानसभा में भेजा. उनके काम करने के तरीके और विधानसभा में मुद्दो को रखने की उनकी काबिलियत से राजनैतिक विरोधी भी उन के कायल है. 

बता दें,ये बाते मंडी की सांसद प्रतिभा सिंह व अध्यक्ष सातवां वित्तयोग नन्द लाल ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान कही. इस मुहिम की शुरुआत देवनगर के नैरी गांव से शुरू होकर चखटी तक रही. इस बीच मझेवटी, मडेली, फौला, एरली, कलेड़ा, घाट, बियुँथल, मझोली टिप्पर, कंदरेरी, बेलू, खनोग और चखटी का दौरा किया. 

रिपोर्ट- विशेषर नेगी, रामपुर

 

Trending news