Lok Sabha Election: 4 अप्रैल से CM सुक्खू करेंगे चुनावी जनसभा का आगाज, ऊना के कुटलैहड़ से होगी शुरुआत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2186229

Lok Sabha Election: 4 अप्रैल से CM सुक्खू करेंगे चुनावी जनसभा का आगाज, ऊना के कुटलैहड़ से होगी शुरुआत

Himachal Lok Sabha Election News: ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा से मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू 4 अप्रैल को चुनावी जनसभा का आगाज करेंगे . 

Lok Sabha Election: 4 अप्रैल से CM सुक्खू करेंगे चुनावी जनसभा का आगाज, ऊना के कुटलैहड़ से होगी शुरुआत

Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला के कुटलैहड़ विधानसभा के समूर कला में मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू 4 अप्रैल को पहली चुनावी जनसभा का आगाज करेंगे.  उनके साथ डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री भी इस जनसभा में साथ में मौजूद रहेंगे. 

ऊना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस नेता विवेक शर्मा ने यह जानकारी दी है. वहीं, उन्होंने बताया की हिमाचल प्रदेश की राजनीति में हुए राजनीतिक घटनाक्रम में 6 बागियों में यहां के पूर्व विधायक ने प्रदेश के लोगों और पार्टी के साथ गद्दारी की है. आज यहां पर उप चुनाव है. ऐसे में अब यहां कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जुड़े लोगों को यह दोबारा साबित करना है कि कुटलैहड़ में जीत कांग्रेस पार्टी की थी ना कि व्यक्ति विशेष की और यह जीत कुटलैहड़ के कांग्रेस जन की थी, जिसका सबूत आने वाले समय में चुनाव रिजल्ट के बाद देखने को मिलेगा.  कुटलैहड़ की जनता एकजुट है. 

विवेक शर्मा ने बताया की कांग्रेस सरकार मजबूत है. हमारे पास 34 की संख्या है. आज हमें सिर्फ एक सीट की जरूरत है. तीन आजाद विधायक के चले जाने से भी कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं होने वाला है.  जबकि भाजपा को सरकार बनाने के लिए 10 सीट की जरूरत है. सरकार स्थिरता के साथ चल रही है, जो वायदे हमने किए थे. उनमें से पांच वादों को हमने पूरा कर दिया है.  

Sujanpur Vidhansabha Seat: राजिंदर राणा के चेहरे पर BJP का भरोसा, जानें सुजानपुर सीट का इतिहास

कांग्रेस पार्टी द्वारा 1500 महीना देने की बड़ी गारंटी को भी कांग्रेस पार्टी ने पूरा किया है जबकि भारतीय जनता पार्टी 1500 रुपये महीना महिलाओं को ना मिले इसके लिए वह चुनाव में शिकायत पत्र तक उन्होंने दाखिल किया है. कांग्रेस पार्टी द्वारा किए जा रहे विकास कार्य और जनहित में चलाई जा रही योजना को लेकर वह जनता के बीच जाएंगे और हिमाचल प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज करेंगे. 

रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना

Trending news