Himachal Election: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर पर जमकर बरसे कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2238604

Himachal Election: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर पर जमकर बरसे कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा, कही ये बात

Himachal Congress: हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा ने बिलासपुर में भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पर सवाल उठाए . कही ये बात...

Himachal Election: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर पर जमकर बरसे कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा, कही ये बात

Bilaspur News: हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा मंगलवार को बिलासपुर पहुंचे. उन्होंने नुक्कड़ सभाओं व कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया. साथ ही जनता से वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि चार बार सांसद रहने के बावजूद अपने 20 वर्षों के कार्यकाल में आज तक अनुराग ठाकुर के पास अपनी कोई उपलब्धि नहीं है, जिसके नाम पर वह लोगों से वोट मांग पायें. यही कारण है की आज भी वह मोदी के नाम पर लोगों से वोट मांग रहे हैं.  

वहीं इस दौरान हिमाचल प्रदेश के तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्मानी भी मौजूद रहे. सतपाल रायज़ादा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर आपदा के समय हिमाचल से गायब रहे और केंद्र से राष्ट्रीय आपदा घोषित नहीं करवा पाए, जिसके चलते वह हिमाचल की मदद का मुद्दा ना तो केंद्र सरकार के समक्ष रख पाए और ना ही हिमाचलियों के दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े हो पाए. 

अब 20 साल के कार्यकाल के बाद भी मोदी के नाम पर ही जनता से वोट मांग रहे हैं. वहीं पिछले 20 वर्षों में उन्होंने प्रदेश तथा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए झूठ बोलने के अलावा कुछ भी नहीं किया है. उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर का काम है लोगों से झूठे वादे करना तथा राहुल गांधी और सोनिया गांधी को कोसना. इसके अलावा अनुराग ठाकुर के पास कोई उपलब्धि नहीं है. 

साथ ही सतपाल रायजादा ने कहा कि अनुराग ठाकुर में अगर हिम्मत है, तो वह अपने पिछले 20 साल के कार्यकाल में किया कोई एक काम बताएं, जो उन्होंने घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए किया हो. साथ ही उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर लगातार चार बार सांसद होने के बावजूद संसद में हिमाचल की जनता की कोई आवाज नहीं उठा पाए. इसलिए उन्हें अब संसद में जाने का कोई अधिकार नहीं है. 

सतपाल रायजादा ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों का आशीर्वाद और अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है. 1 जून को लोकसभा चुनाव के दौरान यह समर्थन वोट के रूप में उन्हें मिलेगा. आपको बता दें कि बीते तीन दिनों से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायज़ादा बिलासपुर ज़िला के दौरे पर हैं और आज घुमारवीं, झंडूता व स्वारघाट में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news