Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2082707
photoDetails0hindi

Shruti Haasan Birthday: श्रुति हासन के ये साड़ी लुक जीत लेंगे आपका दिल, देखें तस्वीरें

श्रुति आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. वह एक्ट्रेस के साथ साथ एक गायिका भी हैं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी. जिसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. श्रुति जाने-माने एक्टर कमल हासन की बेटी हैं.

1/6

एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट साड़ी लुक इंटरनेट पर छाया हुआ है. सिल्वर बॉर्डर वाली इस ब्लैक साड़ी में श्रुति काफी सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक को लाइट ज्वैलरी और बालों में ब्लैक गुलाब फूल लगाकर कम्पलीट किया है.   

 

2/6

श्रुति ने सोशल मीडिया पर साड़ी लुक में काफी तस्वीरें शेयर की हुई हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक में ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है, जिसपर हैवी गोल्डन वर्क है. एक्ट्रेस ने ऑउटफिट के साथ मैचिंग झुमके, रिंग और कड़ा पहना हुआ है.       

 

3/6

श्रुति ने इस लुक में ब्लैक कलर की लेदर वाली साड़ी को मोतियों से बने ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने हाथों में रिंग्स, स्मोकी ऑय मेकअप और बालों का जुड़ा बनाकर अपने लुक को कम्पलीट किया है.  

 

4/6

श्रुति ने इस लुक में सिल्क साड़ी पहनी है. पर्पल और गोल्डन सिल्क साड़ी को एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लाउज, हाथों में कंगन, माथे पर बिंदी, बालों में गजरा, गले में हार और मैचिंग झुमकों के साथ स्टाइल किया है.      

 

5/6

श्रुति ने इस लुक में गोल्डन बॉर्डर वाली ब्लैक साड़ी पहनी है. एक्ट्रेस ने साड़ी को बैकलेस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग इयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है.   

 

6/6

श्रुति ने इस लुक में ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी को फुल स्लीव्स ग्लव्स स्टाइल ब्लाउज के साथ पहनी है. साथ ही एक्ट्रेस ने मैचिंग गोल्डन ज्वैलरी पहनी है. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए श्रुति ने बालों का सेंटर पार्टीशन किया है और मैरून लिपस्टिक के साथ ग्लॉसी मेकअप किया है.