ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित, BJP संदेशखाली पर फैला रही गलत जानकारी

Sandeshkhali News: सीएम व तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष बनर्जी ने कोलकाता में टीएमसी महिला विंग रैली को संबोधित करते हुए कि बंगाल महिलाओं के लिए सबसे सेफ स्थान है. ममता बनर्जी की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संदेशखाली में यौन हमलों को लेकर टीएमसी पर निशाना साधने के एक दिन बाद आई है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Mar 7, 2024, 06:15 PM IST
  • ममता ने टीएमसी महिला विंग रैली को संबोधित किया
  • बीते दिन पीएम मोदी ने बोला था हमला
ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित, BJP संदेशखाली पर फैला रही गलत जानकारी

Sandeshkhali News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर संदेशखाली के बारे में गलत जानकारी फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य महिलाओं के लिए देश में सबसे सुरक्षित जगह है. बता दें कि संदेशखाली में महिलाओं ने टीएमसी नेताओं पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.

सीएम व तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष बनर्जी ने कोलकाता में टीएमसी महिला विंग रैली को संबोधित करते हुए कि बंगाल महिलाओं के लिए सबसे सेफ स्थान है.

समाचार एजेंसी PTI ने बनर्जी के हवाले से कहा, 'कुछ लोग संदेशखाली के बारे में फर्जी सूचनाएं फैला रहे हैं. भाजपा नेता पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में अफवाहें फैला रहे हैं, लेकिन जब भाजपा शासित राज्यों में महिलाओं पर अत्याचार होता है तो वे चुप्पी साध लेते हैं.'

उन्होंने कहा, 'पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए देश का सबसे सुरक्षित राज्य है.' ममता बनर्जी की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संदेशखाली में यौन हमलों को लेकर टीएमसी पर निशाना साधने के एक दिन बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि महिलाओं का गुस्सा संदेशखाली तक सीमित नहीं रहेगा और पूरे पश्चिम बंगाल में फैल जाएगा.

टीएमसी को आपके दर्द की कोई परवाह नहीं
मोदी ने कहा, 'टीएमसी ने माताओं-बहनों पर अत्याचार करके घोर पाप किया है. संदेशखाली में जो हुआ उसे देखकर किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा. लेकिन टीएमसी को आपके दर्द की कोई परवाह नहीं है. टीएमसी सरकार दोषियों को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है. लेकिन राज्य सरकार को पहले हाई कोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़