TMKOC फेम शैलेश लोढ़ा एक्टिंग छोड़ बने संन्यासी? पीले कपड़ो में तस्वीर वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा की फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो में वह संन्यासी के किरदार में नजर आ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 08:49 PM IST
  • एक्टिंग छोड़ संन्यासी बने शैलेश लोढ़ा
  • माथे पर भस्म लगाएं फोटो वायरल
TMKOC फेम शैलेश लोढ़ा एक्टिंग छोड़ बने संन्यासी?  पीले कपड़ो में तस्वीर वायरल

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का पॉपुलर कॉमेडी शो है. पिछले काफी समय से ये शो चर्चा में बना हुआ था. दरअसल शो से एक के बाद एक स्टार शो को छोड़ चुके हैं.  तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स पर कई आरोप लगाए. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर शैलेश लोढ़ा की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह संन्यासी के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

शैलेश लोढ़ा की तस्वीर वायरल 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोट शेयर की है. इस फोटो को देख फैंस हैरान हो गए हैं. दरअसल वह फोटो में साधु के कपड़े पहने ध्यान करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने पीली धोती और गमछा पहना है. वहीं माथे पर भस्म लगा रखा है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- हम को मन की शक्ति देना, मन विजय करें. 

लोगों के दिए ये रिएक्शन 
एक्टर की फोटो शेयर करने के कुछ ही समय बाद फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस पोस्ट पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कोई कमेंट में जय श्री राम लिख रहा है तो कई ओम नम: शिवाय. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आ जाइए. वहीं कई लोगों ने मजे लेते हुए लिखा अभिनेता ने सन्यास तो नहीं ले लिया.

शो मेकर्स संग हुआ था विवाद 
शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ने के बाद मेकर्स पर पेमेंट न देने का आरोप लगाया था. एक्टर ने बताया था कि  शो छोड़ने के 6 महीन बाद भी उन्हें पेमेंट नहीं मिला है. जिसके बाद मेकर्स द्वारा कहा गया है कि उनका सारा पेमेंट दे दिया जाएगा. 

इसे भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही लीक हो गया 'गदर 2' का एक्शन सीन, वीडियो देख भूल जाएंगे 'हैंडपंप वाला सीन' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़