Swatantrya Veer Savarkar Trailer: अखंड भारत और बगावत की कहानी ला रहे रणदीप हुड्डा, जारी हुआ शानदार ट्रेलर

Swatantrya Veer Savarkar Trailer: देश के मशहूर क्रांतिकारी और स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर पर बायोपिक बन रही है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी सामने आ गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2024, 09:33 PM IST
    • रोंगटे खड़े कर देगा वीर सावरकर का ट्रेलर
    • दमदार है ब्रिटिश राज में 'मोस्ट वांटेड' भारतीय की कहानी
Swatantrya Veer Savarkar Trailer: अखंड भारत और बगावत की कहानी ला रहे रणदीप हुड्डा, जारी हुआ शानदार ट्रेलर

नई दिल्ली: Swatantrya Veer Savarkar Trailer: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की एक्टिंग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. उन्होंने हमेशा लीक से हटकर की हुई फिल्मों से पहचान बनाई है. रणदीप पर्दे पर अपने किरदार को बेस्ट दिखाने के लिए जीतोड़ मेहनत करते हैं. अब रणदीप, भारत के स्वतंत्रता संग्राम एक नायकों में से उस एक की कहानी लेकर आ रहे हैं, जिसकी शख्सियत को राजनीति और इतिहास में विवादों का भी खूब हिस्सा रही है. जिसका ट्रेलर भी अब सामने आ गया है. 

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

रणदीप हुड्डा इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको वीर सावरकर के उस पहलु का पता चलेगा जो आज से पहले किसी ने कभी नहीं सुना होगा. ट्रेलर में एक्टर कहते हैं, 'हम सबने पढ़ा है कि भारत को आजादी अंहिसा से मिली है. ये वो कहानी नहीं है.' आगे दो अंग्रेज बात करते नजर आ रहे हैं और जिसके बारे में बात कर रहे हैं उसे खतरनाक बता रहे हैं. फिर आगे वीर सावरकर के रोल में रणदीप हुड्डा की एंट्री होती है.

'देश धर्म से ऊपर होता है' 

ट्रेलर में आगे देखने को मिलता है कि कैसे वीर सावरकर देशवाशियों में देश के प्रति जुनून भरते हैं. वो लोगों से कह रहे हैं कि ये देश किसी भी धर्म से ऊपर है  जिसके लिए हिन्दू-मुस्लमान सभी को साथ आना होगा. वो सबके साथ अखंड भारत का निर्माण करने की योजना बना रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं जो वीर सावरकर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. अब देखना होगा हिंसा और अहिंसा के बीच ये नई कहानी दर्शकों को कितनी पसंद आती है. 

जेल में किया था खुद को बंद

कुछ दिनों पहले रणदीप हुड्डा ने सावरकर को श्रद्धांजलि देते हुए बताया था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए सावरकर की जिंदगी को करीब से महसूस करने के लिए खुद को कालापानी की जेल में बंद कर लिया था. रणदीप हुड्डा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आज भारत के सबसे महान सपूतों में से एक की पुण्यतिथि है. जो नेता, निडर स्वतंत्रता सेनानी, लेखक, दार्शनिक और दूरदर्शी हैं. स्वातंत्र्यवीर सावरकर ऐसे व्यक्ति थे, जिनकी प्रचंड बुद्धि और साहस ने अंग्रेजों को डरा दिया कि उन्होंने उन्हें दो जन्मों के लिए कालापानी की इस 7 बाई 11 फुट की जेल में बंद कर दिया था.' उनकी इस बायोपिक की रेकी के दौरान मैंने खुद को कोठरी के अंदर बंद करने की कोशिश की, ताकि मैं महसूस कर सकूं कि उन पर क्या गुजरी होगी. मैं खुद को 20 मिनट भी बंद नहीं रह सका, जहां उन्हें 11 साल तक एकांत कारावास में बंद रखा गया.

ये भी पढ़ें- Video: एकॉन की परफॉर्मेंस के दौरान अनंत-सलमान की मस्ती देख नहीं होगा आखों पर यकीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़