ऑफ शोल्डर ड्रेस में सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया फिगर, देखें फोटो

Sonam Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर बी टाउन में अपने फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ब्लैक गाउन में सोनम कपूर बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 08:18 PM IST
  • सोनम ने शेयर किया लुक
  • ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर
ऑफ शोल्डर ड्रेस में सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया फिगर, देखें फोटो

नई दिल्ली: सोनम कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सोनम ने फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सोनम अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर सोनम के स्टाइलिश लुक काफी पसंद किया जाता है. एक बार फिर सोनम कपूर का ग्लैमरस अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर 

सोनम कपूर के लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोनम कपूर के इस अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.  ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ सोनम ने स्मोकी आई मेकअप और ब्राउन कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. पोनीटेल बनाकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोनम अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत और स्टाइलिश लुक शेयर करती रहती हैं. सोनम के फैंस उनके स्टाइलिश और स्टनिंग अवतार को काफी पसंद करते हैं. जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. 

सोनम कपूर 
सोनम कपूर के करियर की बात करें तो सोनम कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ फिल्म सांवरिया के साथ की थी. सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म ब्लाईंड में नजर आईं थी. फिल्म ब्लाईंड बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़