सोनम कपूर ने गोल्डन लहंगे में बरपाया कहर, बताया बेटे के जन्म के बाद का अनुभव

सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उन्होंने इसके साथ अपना 16 महीने का स्ट्रगल भी बताया है, जिसके बाद अब वह फिर पहले जैसा महसूस कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 09:26 PM IST
    • सोनम कपूर ने शेयर किया अनुभव
    • बिना क्रैश डाइट के मिला फिगर
सोनम कपूर ने गोल्डन लहंगे में बरपाया कहर, बताया बेटे के जन्म के बाद का अनुभव

नई दिल्ली: बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए लुक्स और निजी जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने पति आनंद आहूजा की बीमारी की खुलासा किया था. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने बेटे वायु कपूर आहूजा के जन्म के बाद का अनुभव शेयर किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनम कपूर

सोनम ने यहां अपनी कई फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें गोल्डन गाउन पहने देखा जा रहा है. सोनम ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और ग्लिटरी स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

इसके साथ उनेहोंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर सोनम ने कान में हैवी गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस इन फोटोज में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

2022 में हुआ था बेटे का जन्म

सोनम ने तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया है कि अगस्त 2022 में उनके बेटे वायु के जन्म के बाद उन्हें फिर से पहला जैसा होने में 16 महीने लग गए. तस्वीरों के कैप्शन में सोनम लिखा, 'मुझे फिर से पहले जैसा महसूस करने में 16 महीने लग गए.' एक्ट्रेस ने कहा कि इसके लिए उन्होंने कोई क्रैश डाइट फॉलो नहीं की. 

उतार-चढ़ाव भरे रहे 16 महीने

सोनम ने लिखा, 'पिछले 16 महीने मेरी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव भरे रहे. मैंने इन 16 महीनों में खुद को वक्त दिया, बेटे का ध्यान रखा और वजन को बिना किसी क्रैश डाइट और एक्सरसाइज के नैचुरली कम होने दिया. अब मैं खुद को पहले जैसा महसूस कर पा रही हूं.' बता दें कि सोनम और आनंद 8 मई, 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. 2022 में कपल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.

ये भी पढ़ें- VIDEO: बेटी आयरा की शादी में आमिर खान ने की ऐसी हरकत, लोग बुरी तरह लगाने लगे फटकार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़