सिद्धू मूसेवाला की मां नहीं हैं प्रेग्नेंट? पिता बलकौर सिंह ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Sidhu Moosewala mother is not pregnant: बीते कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां शुभदीप सिंह सिद्धू प्रेग्नेंट हैं. लेकिन अब सिंगर के पिता ने एक पोस्ट शेयर कर खबरों को अफवाह बता दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 13, 2024, 10:27 AM IST
  • सिद्धू मूसेवाला की मां नहीं हैं प्रेग्नेंट!
  • पिता के पोस्ट से लगाए जा रहे कयास
सिद्धू मूसेवाला की मां नहीं हैं प्रेग्नेंट? पिता बलकौर सिंह ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

नई दिल्ली:Sidhu Moosewala mother is not pregnant: कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कहा जा रहा था कि उनके माता-पिता बच्चे का स्वागत करेंगे. लेकिन अब इन खबरों को सिंगर के पिता बलकौर सिंह ने महज एक अफवाह साबित कर दिया है.

प्रेग्नेसी की खबरों को किया खारिज!

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके परिवार के बारे में कई तरह की अफवाहें चल रही हैं. उन्होंने सभी से ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह किया और तर्क दिया कि समय आने पर परिवार सही खबरें आपको बता देगा. 

बलकौर सिंह ने किया पोस्ट

बलकौर सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है, 'हम सिद्धू के फैंस के आभारी हैं, जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित रहते हैं. लेकिन हमारा आप सभी से अनुरोध है कि परिवार के बारे में जो भी अफवाहें चल रही हैं कि उन पर विश्वास न करें. जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ शेयर करेगा.' ये पोस्ट उन्होंने पंजाबी भाषा में शेयर किया है.

अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे सिद्धू 

मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी. सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनेक प्रशंसक दुआ कर रहे थे. इसी वजह से खबर थी कि आईवीएफ तकनीक की मदद से सिंद्धू की मां ने कंसीव करने का फैसला लिया है. वहीं सूत्रों से बताया जा रहा है कि मूसेवाला की मां प्रेग्नेंट है जल्द ही डिलीवरी की उम्मीद है. लेकिन परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था. 

ये भी पढ़ें- '7 खून माफ' के बाद से अन्नू कपूर संग Priyanka Chopra ने नहीं किया काम, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़