सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'हम से बच्चे के जायज होने का...'

Sidhu Moosewala father: बीते रविवार दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बेटे की तस्वीर शेयर सभी को खुशखबरी दी थी. हर तरफ से परिवार को बधाईयां मिल रही हैं. लेकिन इस बीच मूसेवाला परिवार के लिए पंजाब सरकार परेशानी बनती दिख रही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 20, 2024, 12:49 PM IST
  • पिता बलकौर सिंह ने कही चौंकाने वाली बात
  • पंजाब सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- 'हम से बच्चे के जायज होने का...'

नई दिल्ली:Sidhu Moosewala father: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर रविवार को एक नन्हे मेहमान आ चुकी है. सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की मां चरण कौर ने 58 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने बठिंडा के निजी अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया. जहां कुछ लोग परिवार को बधाई दे रहे हैं, तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं. इस बीच पंजाब सरकार को लेकर सिंगर के पिता ने बड़ी बात कह दी है.

पंजाब सरकार पर लगाए आरोप

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने हाल ही में आईवीएफ के जरिए 60 साल की उम्र में अपनी पत्नी के साथ बेटे का स्वागत किया. हालांकि, सिद्धू के पिता ने अब कुछ चौंकाने वाले बयान दिए हैं. उन्होंने पंजाब सरकार पर उनके बच्चे के जन्म को लेकर परेशान करने का आरोप लगाया है.

क्या बोले बलकौर सिंह

उन्होंने ट्वीट करते हुए पंजाबी में लिखा, "वाहेगुरु के आशीर्वाद से हमें हमारा शुभदीप वापस मिल गया है. हम बहुत खुश हैं. लेकिन सरकार मुझे सुबह से परेशान कर रही है. वे मुझसे बच्चे से संबंधित दस्तावेज पेश करने के लिए कह रहे हैं. सरकार मुझसे यह साबित करने के लिए कह रही है कि बच्चा वैध है या नहीं."

इकलौते बेटे थे सिद्धू 

मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे. सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनेक प्रशंसक दुआ कर रहे थे. इसी वजह से खबर थी कि आईवीएफ तकनीक की मदद से सिंद्धू की मां ने कंसीव करने का फैसला लिया है. सिंगर के निधन के बाद से परिवार काफी टूट गया था.

ये भी पढ़ें- लव मैरिज के बाद भी 27 साल से पति से अलग रह रही हैं Alka Yagnik, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़