Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर हमला करने वाले शख्स ने की आत्महत्या, क्राइम ब्रांच की कस्टडी में लगाई फांसी

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में कुछ दिन पहले ही पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. अब खबर आई है कि इस केस में जिस शख्स अनुज थापन ने हथियार सप्लाई करवाए थे उसने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 1, 2024, 04:51 PM IST
    • आरोपी अनुज थापन ने की आत्महत्या
    • सलमान खान मामले में था आरोपी
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर हमला करने वाले शख्स ने की आत्महत्या, क्राइम ब्रांच की कस्टडी में लगाई फांसी

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर पिछले ही दिनों फायरिंग करने के आरोप में 2 लोगों को हिरासत में लिया गया था. अब खबर आ रही है कि इनमें से एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में आत्यहत्या कर ली है. इस आरोपी का नाम आनुज थापन (32) बताया जा रहा है. बुधवार को कुछ देर पहले ही खबर आई थी कि पंजाब से गिरफ्तार किए गए इन 2 हथियार सप्लायरों में से एक सुसाइड की कोशिश की, लेकिन कुछ देर पहले बाद ही मुंबई पुलिस ने आरोपी की मौत की पुष्टि कर दी है.

बेडशीट से लगाई फांसी

बताया जा रहा है कि आरोपी अनुज थापन ने पुलिस स्टेशन के टॉयलेट में बेडशीट से आत्महत्या लगा थी. इसके बाद उसे तुरंत सरकार अस्पताल GT ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए अपने बयान में कहा कि अनुज थापन को 26 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था. उसने जेल के भीतर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. अनुज को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस करेगी आत्महत्या की जांच

रिपोर्ट्स की माने तो अनुज थापन की आत्महत्या की जांच की जाएगी. पुलिस पता लगाने की कोशिश करेगी कि 32 वर्षीय अनुज ने इतना गंभीर कदम क्यों उठाया. बता दें कि अनुज और एक और अन्य आरोपी सोनू सुभाष चंदर पर कथित तौर पर सलमान खान के बांद्रा में स्थित घर पर गोलीबारी करने वालों को हथियार सप्लाई करवाए थे.

14 अप्रैल को हुई थी फायरिंग

गौरतलब है कि 14 अप्रैल रविवार को तड़के सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पांच राउंड फायरिंग की गई थी. सीसीटीवी में बाइक पर सवार 2 लोगों को सुपरस्टार के घर के बाहर फायरिंग करके फरारा होते हुए भी देखा गया. इस हमले के बाद दोनों आरोपियों ने 3 बार कपड़े बदले, ताकि उनकी पहचान न की जा सके. पुलिस ने अदालत को बताया कि इन लोगों के पास 40 गोलियां थीं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: सवि की जिंदगी में बढ़ेंगी मुश्किलें, रीवा संग डेट पर जाएगा ईशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़