सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना पर बहनोई आयुष शर्मा ने की बात, बोले- 'हम उनका...'

सलमान खान के घर बाहर पिछले दिनों हुई गोलिबारी की घटना ने पूरे देशभर के लोगों को झकझोर कर रख दिया. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. इसी बीच अब सुपरस्टार के बहनोई आयुष शर्मा ने इस घटना को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 22, 2024, 12:03 PM IST
    • आयुष शर्मा ने की घटना पर बात
    • बोले परिवार के लिए कठिन वक्त
सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना पर बहनोई आयुष शर्मा ने की बात, बोले- 'हम उनका...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को लंबे समय से आए दिन जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह की ओर से उन्हें लगातार ये धमकियां दी जाती हैं. इसी बीच उस समय हर कोई दंग रह गया जब हाल ही में बाइकसवार 2 लोगों ने एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चला दीं. इस घटना ने सलमान के परिवार के साथ-साथ उनके दुनियाभर के चाहनों वालों भी चिंता में डाल दिया है. इसी बीच अब सलमान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है.

आयुष शर्मा ने की घटना पर बात

अब आयुष ने इस घटना को लेकर अपने एक बयान में कहा, 'हम उनका परिवार हैं और ये हम सभी के लिए बहुत कठिन वक्त है. एक परिवार की तरह हम हमेशा साथ खड़े हैं. मुझे लगता है कि अभी कोई भी बयान देवा या टिप्पणी करना सही नहीं होगा, क्योंकि यह बहुत गंभीर स्थिति है. मुंबई पुलिस इस मामले पर बहुत बेहतरीन काम कर रही हैं. इसकी छानबीन अब भी चल रही है.'

काम पर लौट आए हैं सलमान खान

आयुष ने आगे कहा, 'इस समय मैं केवल सबका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने हमारे परिवार को इतना प्यार और दुआएं दीं, हमारे लिए यह बहुत मायने रखता है. आप सबी जानते हैं कि सलमान खान अब अपने काम पर लौट चुके हैं और मैं भी.'

14 अप्रैल की है घटना

गौरतलब है कि 14 अप्रैल, तड़के सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोग आए और चार राउंड गोलियां चला दी. यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. इस मामले की सख्ती से जांच करते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में भी लिया है. इन दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 502 (धमकी देने), 115 (उकसाने) और 201 (सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के लिए) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट हर हफ्ते लेती हैं थेरेपी, मेंटल हेल्थ पर बोलीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़