TMKOC फेम सचिन श्रॉफ ने रचाई दूसरी शादी, सामने आई दुल्हनिया की पहली झलक

Sachin Shroff Wedding: सचिन श्रॉफ जिन्होंने कभी जूही परमार से शादी की थी अब चांदनी की गली में जा रहे हैं. दरअसल 2018 में जूही से अलग हो गए सचिन श्रॉफ ने 25 फरवरी को दूसरी शादी कर ली. उनकी पत्नी की पहली झलक भी सामने आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 11:30 AM IST
  • सचिन श्रॉफ को मिली उनकी दुल्हनिया
  • दूसरी बार धूमधाम से की शादी
TMKOC फेम सचिन श्रॉफ ने रचाई दूसरी शादी, सामने आई दुल्हनिया की पहली झलक

Sachin Shroff Marriage: Taarak Mehta ka Ooltah Chashma में आए नए तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी रचा ली है. 42 की उम्र में सचिन नेदूसरी शादी की. शादी से पहले सचिन ने एक खास कॉकटेल पार्टी भी रखी थी जिसमें वो अपनी होने वाली पत्नी के साथ सेलिब्रेट करते नजर आ रहे थे. दोनों न्यूलू वेड कपल को साथ देख आप भी कहेंगे कि किसी की नजर ना लगे.

जूही परमार से हुए थे अलग

सचिन श्रॉफ की पहली शादी जूही परमार के साथ हुई थी.2009 में दोनों शादी के बंधन में बंधे. दोनों की एक बेहद प्यारी बेटी समायरा हुई. साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया. अब तलाक के 5 साल बाद सचिन श्रॉफ ने बतौर अपने लाइफ पार्टनर चांदनी कोठी को चुना है. ऐसे में सचिन के फैंस चांदनी के बारे में जानने के लिए बेताब हैं.

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर

चांदनी कोठी पेशे से इवेंट ऑर्गेनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर हैं. 25 फरवरी 2023 को चंदनी ने शादी की. इस खास मौके पर सचिन ने ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी थी वहीं चांदनी ने ब्लू रंग का एंब्रॉइडरी वाला लहंगा पहना था. वो हैवी लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं. ब्लू के साथ कांट्रास्ट में चांदनी ने ऑरेंज रंग का दुपट्टा लिया था.

कॉकटेल पार्टी की एन्जॉय

सचिन श्रॉफ और चांदनी की इस शादी में इंडस्ट्री के काफी जाने मान लोग शामिल हुए. TMKOC की स्टारकास्ट भी सचिन की शादी में शामिल हुई.शादी से पहले भी सचिन ने एक शानदार कॉकटेल पार्टी थ्रो की जिसमें उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी के साथ एक अच्छा समय स्पेंड किया. वो इस दौरान काफी खुश भी दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss 16' के बाद चमकी टीना दत्ता की किस्मत, सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में शुरू की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़