Aayush Sharma: सलमान खान के प्रोडक्शन से क्यों अलग हो गए आयुष शर्मा? एक्टर ने बताई क्या है वजह

Aayush Sharma: आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म रुसलान को लेकर चर्चा में बने हुए है. एक्टर को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है कि उनके और सलमान खान के बीच अनबन चल रही है जिसपर अब उन्होंने सफाई दी है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 20, 2024, 07:27 PM IST
    • आयुष ने तोड़ी सलमान संग अनबन पर चुप्पी
    • सलमान के प्रोडक्शन हाउस से बाहर क्यों हुए एक्टर
Aayush Sharma: सलमान खान के प्रोडक्शन से क्यों अलग हो गए आयुष शर्मा? एक्टर ने बताई क्या है वजह

नई दिल्ली: Aayush Sharma: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा रिश्ते में सलमान खान के जीजा लगते हैं. सलमान खान ने आयुष को बॉलीवुड में डेब्यू कराने में मदद की थी. आयुष ने साल 2018 में 'लवयात्री' से डेब्यू किया था. उनकी 2 और फिल्में भी सलमान के प्रोडक्शन तले बनीं. लेकिन अब आयुष अपनी अगली फिल्म अकेले लेकर आ रहे हैं. 

आयुष ने तोड़ी सलमान संग अनबन पर चुप्पी

आयुष शर्मा खुद को इंडस्ट्री मे बतौर अभिनेता स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं. आयुष इस वक्त अपनी आगामी फिल्म 'रुसलान' को प्रमोट कर रहे हैं. यह पहला मौका है, जब एक्टर ने अपनी फैमिली के प्रोडक्शन से बाहर निकलकर कोई फिल्म की है. इससे पहले उनकी दोनों फिल्में फैमिली के प्रोडक्शन में ही बनी थीं. आयुष के बिना सलमान के फिल्म बनाने पर कई सवाल भी खड़े हुए हैं. लोगों का कहना है कि क्या जीजा-साले के बीच कुछ हो गया है? अब इन खबरों पर आयुष ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि आखिर सच क्या है. 

क्यों लिया सलमान के प्रोडक्शन हाउस से बाहर जाने के फैसला?

आयुष ने हाल ही मेंमीडिया के साथ बातचीत में बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. वो मेरे घर जैसा है. कोई भी एक्टर सिर्फ एक ही प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं करता रहता. सच कहूं तो ये बहुत ही फनी है. लेकिन मेरी खबर काफी चर्चा में रही. ऐसे बहुत सारे एक्टर्स हैं जो अपने कंफर्ट जोन में काम करते हैं. सिर्फ पर्टिकुलर प्रोडक्शन के साथ काम करते हैं. मैंने पहले बाहर आया फिर उसी प्रोडक्श हाउस में चला गया. लेकिन मै असल में वहां से बाहर आना चाहता था. 

खुद आगे बढ़ना चाहते हैं एक्टर

आयुष ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ परिवार और बंद माहौल में काम नहीं कर सकता. ऐसे में मेरा विकास रुक जाएगा. कुछ समय के लिए परिवार से बाहर निकलकर काम करने का मेरा फैसला बहुत सही है. एक्टर ने आगे कहा कि उनके लिए आगे बढ़ना, खुद कुछ सीखना और वापस बुलाए जाने लायक बनना बहुत महत्वपूर्ण था.' हालांकि, आयुष ने सलमान खान का सपोर्ट मिलने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है. 

इस दिन रिलीज होगी आयुष की फिल्म 

आयुष की फिल्म 'रुसलान' की बात करें तो, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे आयुष ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इस फिल्म में आयुष के साथ सुश्री मिश्रा नजर आएंगी. फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- फैंस के लिए खुशखबरी! Bajrangi Bhaijaan 2 के साथ Akshay kumar की इस फिल्म के सीक्वल की हो रही तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़