रणवीर सिंह स्टारर Don 3 को लेकर सामने आई अपडेट, जानें कब और कहां होगी फिल्म की शूटिंग

Don 3 Shooting: रणवीर सिंह पिछले काफी समय से डॉन-3 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह पहली बार कियारा आडवाणी संग रोमांस करते दिखने वाले हैं.  फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 7, 2024, 01:20 PM IST
  • डॉन 3 को लेकर फैंस एक्साइटेड
  • रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी की दिखेगी जोड़ी
रणवीर सिंह स्टारर Don 3 को लेकर सामने आई अपडेट, जानें कब और कहां होगी फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली:Don 3 Shooting: रणवीर सिंह के लिए साल 2024 की शुरुआत काफी शानदार रही है. एक तरफ जहां इस साल उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. इस बीच एक्टर की मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

टली Don 3 की शूटिंग

रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की डॉन 3 को एक बार फिर से फरहान अख्तर निर्देशित करने वाले हैं. फिलहाल 'रॉकऑन' एक्टर बतौर अभिनेता अपनी फिल्म में बिजी चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यही वजह है कि रणवीर सिंह ने डॉन-3 की शूटिंग को आगे टाल दिया है.  रिपोर्ट के मुताबिक इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग अब अगले साल यानी फरवरी 2025 से शुरू होगी.

विदेश में सेट लोकेशन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार फिल्म की अधिकांश कथा विदेशी लोकेशन में सेट है. यही कारण हैं कि फिल्म निर्माता लोकेशन की तलाश के लिए फिलहाल लंदन में काम कर रहे हैं. यहां लोकेशन फाइनल करने के बाद टीम जर्मनी रवाना होगी.

रणवीर सिंह के साथ पहली बार कियारा आडवाणी करेंगी काम

ये पहली बार है जब कियारा आडवाणी और रणवीर सिंह की जोड़ी फैंस को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी. 'सिंघम अगेन' एक्टर फिल्म में डॉन का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन कियारा के रोल को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. फैंस फिल्म जहां एक तरफ फिल्म में शाहरुख खान के न होने पर निराश हैं, तो वहीं नई जोड़ी और कहानी को देखने के लिए बेताब भी हैं.

ये भी पढ़ें- Met Gala 2024: मेट गाला में आलिया भट्ट को देख मेल्ट हुआ पब्लिक का दिल, खूबसूरती की कायल हुई दुनिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़