Ranneeti Balakot & Beyond: बालाकोट एयरस्ट्राइक को पांच साल पूरे होने पर जियो सिनेमा ने दिखाई नई सीरीज की झलक

Ranneeti Balakot & Beyond: बालाकोट एयरस्ट्राइक को पांच साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर जियो सिनेमा ने Jimmy Shergill और Lara Dutta स्टारर नई वेब सीरीज रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड का एक वीडियो जारी किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 06:24 PM IST
    • 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का नया वीडियो जारी
    • बालाकोट एयरस्ट्राइक को पूरे हुए पांच साल
Ranneeti Balakot & Beyond: बालाकोट एयरस्ट्राइक को पांच साल पूरे होने पर जियो सिनेमा ने दिखाई नई सीरीज की झलक

नई दिल्ली: Ranneeti Balakot & Beyond: 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद दर्शकों के लिए के नई कहानी सामने आने वाली है जोकि बालाकोट एयरस्ट्राइक पर आधारित होगी. बता दें कि आज 26 फरवरी को 'बालाकोट एयरस्ट्राइक' को पूरे पांच साल हो गए हैं. इस खास मौके पर जियो सिनेमा ने जिमी शेरगिल और लारा दत्ता स्टारर 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का एक नया वीडियो शेयर किया है.

बालाकोट एयरस्ट्राइक की चुनौतियों को दिखाएगी सीरीज

इस सीरीज के जरिए पहली बार दर्शकों को बालाकोट एयरस्ट्राइक की कहानी देखने को मिलेगी. सीरीज में देखने को मिलेगा कि कैसे बालाकोट जैसे बड़े पैमाने के रक्षा अभियान और ग्रुप कैप्टन अभिनंदन वर्धमान को वापस लाने के लिए सरकार बड़े कदम उठाती है. जियो सिनेमा ने आज जो वीडियो साझा किया है, उसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इसमें बालाकोट ऑपरेशन की जटिलताओं को दिखाया गया है. सीरीज में इसकी रणनीतियों और चुनौतियों को दिखाया गया है.

सीरीज में ये सितारे निभाएंगे अहम किरदार

संतोष सिंह द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' में लारा दत्ता, आशुतोष राणा, आशीष विद्यार्थी, जिमी शेरगिल, प्रसन्ना और कई सितारे  अहम भूमिका में नजर आएंगे. बालाकोट एयर स्ट्राइक के पांच वर्ष पूरे होने पर जिमी शेरगिल ने कहा, '5 साल पहले 14 फरवरी को पुलवामा में हमारे बहादुरों ने बलिदान दिया था. हम अपने शहीदों के बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे, लेकिन हम मुस्कुराना बंद नहीं कर सकते. इसके बाद हमने गर्व के साथ जब अपने देश को जवाबी कार्रवाई करते हुए देखा. बालाकोट हवाई हमला एक कठोर संदेश था, जो हमारे देश और सशस्त्र बलों के साहस से उपजा था. इस सीरीज का हिस्सा बनने से जवानों के प्रति मेरा सम्मान और बढ़ गया है.'

लारा दत्ता ने किया ये पोस्ट

वहीं, लारा दत्ता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '26 फरवरी, 2019 इतिहास में हमेशा अंकित रहेगा. वह दिन जब भारत ने बालाकोट हवाई हमले का सफलतापूर्वक जवाब दिया, हर भारतीय का दिल गर्व से ऊंचा हो गया. हमारे नायकों को सलाम करते हुए, 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' की कहानी जल्द ही आ रही है.'

इसे भी पढ़ें- Pankaj Udhas love Story: जब 'पड़ोसन' पर दिल हार बैठे पंकज उधास, धर्म की दीवार पार कर ऐसे रचाई शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़