Swatantra Veer Savarkar में रणदीप हुड्डा अंकिता लोखंडे को नहीं करना चाहते थे कास्ट, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

Ankita Lokhande in Swatantra Veer Savarkar: टीवी से करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे ने फिल्मी पर्दे तक पहुंचने के लंबा सफर तय किया है. एक्ट्रेस जल्द ही स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आने वाली हैं. इस बीच रणदीप हुड्डा ने बताया कि वो उन्हें फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2024, 09:08 PM IST
    • स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे
    • रणदीप नहीं करना चाहते थे एक्ट्रेस को कास्ट
Swatantra Veer Savarkar में रणदीप हुड्डा अंकिता लोखंडे को नहीं करना चाहते थे कास्ट, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

नई दिल्ली: Ankita Lokhande in Swatantra Veer Savarkar: अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों की तरफ से खासा रिस्पांस मिला था. हाल ही में अंकिता ने बताया कि शुरुआत में रणदीप हुड्डा उन्हें फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते थे. रणदीप को अंकिता यमुनाबाई सावरकर के रोल के लिए ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.

अंकिता को फिल्म के लिए नहीं चाहते थे रणदीप

फिल्म प्रमोशन के दौरान अंकिता ने रणदीप हुड्डा की काफी तारीफ की. फिल्म के रोल के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, 'रणदीप ने मुझसे कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मैं आपको फिल्म में चाहता हूं. तो मैंने पूछा क्यों? तो उन्होंने कहा कि तुम कैरेक्टर के लिए ज्यादा खूबसूरत हो. तो मैंने कहा कि प्लीज ऐसा मत बोले.' आगे अंकिता ने कहा, 'रणदीप ने फिल्म के लिए बहुत रिसर्च की है. उन्हें पता था कि फिल्म के लिए उन्हें क्या चाहिए. रणदीप को पता था कि यमुनाबाई के लिए उन्हें क्या चाहिए.' 

बिग बॉस 17 में दिखी थीं अंकिता लोखंडे

बता दें कि बिग बॉस 17 के बाद ये अंकिता का पहला प्रोजेक्ट है. बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ नजर आई थीं. शो में उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही. अंकिता और विक्की में काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिल थे. हालांकि, अब शो के बाद दोनों के बीच में सबकुछ ठीक है. अंकिता शो में टॉप 5 में पहुंची थीं. अब शो से निकलने के बाद वो स्वातंत्र्य वीर सावरकर में नजर आएंगी. अंकिता ने झलक दिखला जा 4, एक थी नायिका, स्मार्ट जोड़ी जैसे शोज किए. अंकिता स्मार्ट जोड़ी की विनर भी रहीं.  

2 मार्च को सिनेमाघरों में होगी रिलीज 
 

रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन खुद रणदीप ने किया है. वह बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं. वह फिल्म के निर्माता भी हैं. स्वतंत्र वीर सावरकर अंकिता लोखंडे की तीसरी बॉलीवुड फिल्म है. उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने झलकारीबाई की भूमिका निभाई. उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म बागी 3 थी (Baaghi 3), जिसमें टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे.

ये भी पढ़ें- Video: अल्लू अर्जुन के फैन ने की अनजान शक्स की पिटाई, गंभीर रूप से घायल हुआ पीड़ित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़