निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेहद बोल्ड में दिए किलर पोज

निक्की तंबोली ने अपने ग्लैमरस अदाओं से हमेशा ही इंटरनेट का पारा हाई किया है. अक्सर उनके स्टाइलिश लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब फिर से निक्की ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 09:35 PM IST
    • निक्की तंबोली ने दिखाया किलर लुक
    • बेहद बेबाक अंदाज में नजर आईं निक्की
निक्की तंबोली ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेहद बोल्ड में दिए किलर पोज

नई दिल्ली: निक्की तंबोली ने अपनी एक्टिंग का जादू कई साउथ फिल्मों में चलाया है. हालांकि, 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद निक्की को एक खास पहचान हासिल हुई. इसके बाद से ही एक्ट्रेस कई अन्य टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा बनीं, लेकिन निक्की को ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं की गई. हालांकि, निक्की अपने ग्लैमरस स्टाइल और फोटोशूट के कारण अक्सर ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

निक्की ने दिखाई अदाएं

अब फिर से निक्की ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें रेड टू पीस में देखा जा रहा है. उन्होंने रेड ब्रालेट के साथ शीयर थाई हाई स्लिट स्कर्ट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

निक्की ने अपने इस लुक को सटल बेस के साथ न्यूड रेड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.

हॉट दिख रही हैं निक्की

निक्की हमेशा की तरह इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं. खासतौर पर निक्की के कर्वी फिगर ने सभी को अपना दिवाना बना लिया है. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में निक्की की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

कई फिल्मों का हिस्सा बनीं निक्की

दूसरी ओर निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स में देखा जा चुका है. पिछली बार एक्ट्रेस फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा' में आइटम सॉन्ग करती दिखी थीं. इसके अलावा उन्हें कई टीवी शोज में भी स्पेशल अपीयरेंस करते देखा गया है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: समृद्ध का प्लान होगा कामयाब? ईशान पहनाएगा सवि को मेडल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़