GHKKPM Upcoming Twist: होटल में किससे मिलने जाएगी शिखा? अक्का साहिब के रंग देख उड़ेंगे सवि के होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: मंगलवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि परिवार में गुड़ी पड़वा की तैयारी की जा रही हैं. इस दौरान दूर्वा, शिखा का मजाक उड़ाएगी. वहीं, अक्का साहिब की बात सुनकर सवि के भी होश उड़ जाएंगे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 9, 2024, 07:46 PM IST
    • रीवा को खुशखबरी देगी मां
    • क्या सवि छोड़ेगी भोसले हाउस
GHKKPM Upcoming Twist: होटल में किससे मिलने जाएगी शिखा? अक्का साहिब के रंग देख उड़ेंगे सवि के होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' के मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भोसले हाउस में गुड़ी पड़वा की तैयारियां की जा रही है. शिखा और अस्मिता को तैयारियों में लगा देख सवि को अपने परिवार की याद आने लगेगी. इस दौरान शिखा सवि से कहेगी कि वो उसकी ऑनलाइन शर्ट्स खरीदने में मदद करे. सवि उससे पूछेगी कि वो किसके लिए शर्ट ले रही है? शिखा उसे बताएगी कि वो चिन्मय के लिए शॉपिंग कर रही है. ऐसे में दूर्वा उसका मजाक बनाएगी और कहेगी कि क्या फायदा पैसे बर्बाद करने का दादा तो आएंगे नहीं.

सवि को वादा याद दिलाएगी अक्का साहिब

अस्मिता, दूर्वा पर नाराज होगी और कहेगी कि एक दिन चिन्मय जरूर आएगा. वब शिखा से कहेगी कि उसका जो मन है वो खरीद सकती है. अस्मिता कहेगी कि यह सवि और ईशान का पहला गुड़ी पड़वा है, इस बार सवि गुड़ी सजाएगी. इस बात पर अक्का साहिब भड़कते कहेंगी कि वो सवि के लिए साड़ी लेकर आई है कि इसका मतलब यह नहीं है कि वो अब हमेशा के लिए इसी घर में रहेगी. अक्का साहिब सबको याद दिलाएंगी कि सवि ने खुद ही कहा था कि वो कुछ ही दिनों में इस घर से चली जाएगी.

सवि को दिखेगी हरिणी

अक्का साहिब की बातें सुनकर सवि हैरान रह जाएगी. वह सोचने लगेगी कि अब उसे ईशान के लिए गिफ्ट खरीदना चाहिए या नहीं. इस दौरान सवि के दिमाग में हरिणी का चेहरा घूमने लगेगा वह उसे हरिणी दिखाई देती है और कहती है कि उसे अलग ईशान के लिए गिफ्ट लेना ठीक लगता है तो उसे जरूर खरीदना चाहिए. हरिणी, सवि से सवाल करेगी कि उसे अक्का साहिब की ये बात बुरी क्यों लग रही है? उसे रीवा के साथ ईशान का पेरिस जाना क्यों बुरा लग रहा है? सवि अपनी इमेजिनेशन में ही कहेगी कि उसे अपना आईएएस बनने का सपना याद है और ईशान को थैक्यू बोलने के लिए वो उसे गिफ्ट दे रही है.

चिन्मय से मिलने होटल जाएगी शिखा

रीवा की मां यह सुनकर खुश हो जाएगी कि सवि कुछ ही दिनों में ईशान के घर से चली जाएगी. वह रीवा को कॉल पर यह बात बताएगी. तभी उसका पिता आएगा और कहेगा कि हो सकता है कि सवि न जाए. दूसरी ओर सवि, ईशान के लिए शॉपिंग करने जाएगी. उसे वहां शिखा किसी से फोन पर बात करती दिखेगी. वह काफी परेशान लग रही होगी. इसके बाद वो कहीं जाने लगेगी. सवि भी उसका पीछा करेगी. शिखा एक होटल में पहुंचेगी. वह एक रूम में जाएगी, जहां चिन्मय हाथ में शराब की बोतल थामें दिखेगा.

ये भी पढ़ें- Heeramandi Trailer OUT: तवायफों के मौहल्ले में सुनाई देगी इंकलाब की गूंज, भंसाली ने दिखाया 'हीरामंडी' का खौफनाक मंजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़