लारा दत्ता से लेकर विद्या बालन बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने तलाकशुदा को बनाया हमसफर

Bollywood Actresses Who Married Divorced Men: बॉलीवुड में कई ऐसे एक्ट्रेसस रहीं हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग से सबको कायल कर अपना दीवाना बना दिया है. उन एक्ट्रेसेस में से कई एक्ट्रेस ऐसे भी रही हैं जो अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहीं हैं. इस खबर के माध्यम से जाने उन एक्ट्रेसेस के बारे में.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2023, 06:55 PM IST
    • बॉलीवुड की वो हसीनाएं जिन्होंने तलाकशुदा को चुना हमसफर
    • रानी मुखर्जी से लेकर लारा दत्ता तक हैं लिस्ट में शामिल
लारा दत्ता से लेकर विद्या बालन बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने तलाकशुदा को बनाया हमसफर

नई दिल्ली:  Bollywood Actresses Who Married Divorced Men: बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस वैसे तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं मगर कई बार ये एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी वायरल हो जाती हैं.  बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने तलाकशुदा व्यक्ति को अपने हमसफर के रूप में चुना है  और जिसकी वजह से वो कई बार सुर्खियों में भी छाई रहीं. 

विद्या बालन

एक्ट्रेस ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. सिद्धार्थ बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर हैं. विद्या बालन के साथ सिद्धार्थ  की ये तीसरी शादी थी. सिद्धार्थ ने पहली शादी आरती बजाज से की थी. हालांकि यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी. इसके बाद सिद्धार्थ ने टीवी प्रोड्यूसर कविता को अपना हमसफर बनाया था मगर उनके साथ भी उनका तालक हो गया था.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अक्सर खबरों में बनी हुई रहती हैं. वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने भी अपने जीवन में तलाकशुदा को अपना हमसफर बनाया. शिल्पा राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी के बंधन में बंधी थी. राज कुंद्रा एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं. राज कुंद्रा ने अपनी पहली शादी कविता से साल 2003 में शादी की थी. 

लारा दत्ता

एक्ट्रेस लारा दत्ता ऐसे तो अब कम फिल्मों में नज़र आती हैं मगर उनकी एक्टिंग का कोई जवाब नहीं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं.  लारा दत्ता भी उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जिन्होंने तलाकशुदा के साथ फेरे लिए. लारा दत्ता ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की थी. महेश ने पहली शादी श्वेता जयशंकर के साथ रचाई थी. मगर दोनों के बीच जल्दी ही तलाक हो गया था जिसके बाद वो लारा के साथ हो गए थे. 

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड के कुछ दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. एक्ट्रेस ने भी तलाकशुदा को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना था. रानी मुखर्जी ने भी तलाकशुदा आदित्य चोपड़ा को अपना हमसफर बनाया था. आदित्य चोपड़ा यश चोपड़ा के बेटे और मशहूर निर्माता निर्देशक हैं. रानी और आदित्य ने साल 2014 में शादी की थी. आदित्य चोपड़ा ने इससे पहले पायल खन्ना से शादी की थी. 

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं. करीना ने साल 2012 में तलाकशुदा सैफ अली खान से शादी की थी. सैफ अली खान ने पहले अमृता सिंह से शादी की थी. इस शादी से दोनों को दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम अली खान. मगर एक्टर ने अमृता से कुछ समय बाद तलाक ले लिया था. अब करीना और सैफ के दो बेटे हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Ananya Pandey ने बेस्टी सुहाना-शनाया संग की जमकर मस्ती, देखे NMACC की इनसाइट तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़