Bigg Boss OTT 3: इस बार सलमान खान की जगह लेंगे 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ये कंटेस्टेंट, निभाएंगे अहम भूमिका?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हर तरफ चर्चा चल रही है. मेकर्स इन दिनों शो के लिए कंटेस्टेंट का सिलेक्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि अब शो में मनीषा रानी,अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 21, 2024, 04:42 PM IST
    • 'बिग बॉस ओटीटी 3' पर आई अपडेट
    • अभिषेक, मनीषा और एल्विश संभालेंगे अहम जिम्मेदारी!
Bigg Boss OTT 3: इस बार सलमान खान की जगह लेंगे 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ये कंटेस्टेंट, निभाएंगे अहम भूमिका?

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 3: सलमान खान इन दिनों अपने घर पर हुई फायरिंग को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. वहीं दूसरी ओर 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर भी 'भाईजान' का नाम चर्चा में है. दबंग खान के फैंस को इस बार निराशा हाथ लग सकती है, क्योंकि हो सकता है कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान होस्ट ना कर सकें. इसी बीच इस शो के होस्ट को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. 

'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स जमाएंगे रंग!

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए कुछ नाम सामने आए हैं. लेकिन इस पर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट करना अभी बाकी है. कंटेस्टेंट्स के नाम के बीच अब 'बिग बॉस ओटीटी 2' के तीन फेमस कंटेस्टेंट्स का नाम सुनने में आ रहा है, जो सलमान खान के शो में अहम जिम्मेदारी संभालते देखे जा सकते हैं.

सलमान की जगह लेंगे एल्विश और अभिषेक?

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में बतौर मेंटर नजर आ सकते हैं. इससे पहले 'बिग बॉस 14' के लिए हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान का नाम मेंटर के तौर पर सामने आया था.

ऑफिशियल कन्फर्मेशन होना बाकी 

शो का मेंटर होने के साथ ही एक जानकारी ये भी सामने आई है कि एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान वीकेंड के शो होस्ट कर सकते हैं. जैसे 'बिग बॉस 17' में अरबाज खान और सोहेल खान वीकेंड एपिसोड्स होस्ट करते थे, वैसे ही एल्विश और अभिषेक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के वीकेंड एपिसोड्स होस्ट कर सकते हैं. हालांकि, मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल कन्फर्मेशन आना बाकी है.

ये भी पढ़ें- Video: 42 साल की उम्र में ईशा देओल ने कराइ लिप सर्जरी? वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़