अक्षय कुमार से पहले अरबाज खान बनने वाले थे 'खिलाड़ी', सालों बाद किया खुलासा

अरबाज खान कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्हें खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. हालांकि, अब अरबाज ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार से पहले उन्हें 'खिलाड़ी' से ऑफर की गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2024, 05:08 PM IST
    • अरबाज खान ने किया खुलासा
    • 'खिलाड़ी' की गई थी ऑफर
अक्षय कुमार से पहले अरबाज खान बनने वाले थे 'खिलाड़ी', सालों बाद किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने एक्टिंग करियर में एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है. हालांकि, अभिनय की दुनिया में उन जैसी सफलता उनके छोटे भाई और एक्टर-डायरेक्टर-निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) को नहीं मिल पाई. अरबाज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1996 में रिलीज हुई फिल्म 'दरार' से की थी. यहां उन्हें विलेन की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. अरबाज अपने इस किरदार में बेहद खूबसूरती से डूब पाए. दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों ने भी अरबाज की तारीफों के खूब पुल बांधे.

अरबाज को ऑफर हुई थी 'खिलाड़ी'

अरबाज को उनकी पहली ही फिल्म के लिए फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. हालांकि, शायद ही किसी को पता होगा कि 'दरार' से पहले अरबाज को फिल्म 'खिलाड़ी' के लिए ऑफर दिया गया था. इस बात का खुलासा हाल ही में खुद अरबाज खान ने किया है. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने कहा कि फिल्म 'खिलाड़ी' के लिए अब्बास-मस्तान से पहले उन्हें चुना था.

अक्षय बन गए 'खिलाड़ी'

अरबाज ने बताया कि उस समय वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए. इस फिल्म में उन्हें वही रोल दिया गया था, जो बाद में अक्षय कुमार ने निभाया था. अरबाज का कहना है कि उनके बाद यह रोल अक्षय को ऑफर किया गया. उन्होंने इस फिल्म के लिए हांमी भर दी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और अक्षय कुमार बन गए सुपरस्टार. बता दें कि यह फिल्म वर्ष 1992 में रिलीज हुई थी.

पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं अरबाज खान

दूसरी ओर अरबाज खान इन दिनों अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से काफी चर्चा में बने हुए हैं. बीते दिसंबर में ही उन्होंने गरफ्रेंट शूरा खान निकाह किया है. इसके बाद से ही दोनों को अक्सर एक दूसरे को हाथ थामे कई जगहों पर स्पॉट किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज और शूरा ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण ने इवेंट में जिस स्टूडेंट का फेंका फोन, अब उसने बयान में कहा, 'मैं तो सेल्फी लेना चाहता था'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़