विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन उस समय सुर्खियों में आ गए, जब दोनों को 'बिग बॉस 17' में देखा गया. इसके बाद से ही दोनों चर्चा में हैं. शो में दोनों के काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिले. अब शो खत्म होने के बाद अंकिता ने ऐसा खुलासा किया है कि सब हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 10:21 AM IST
    • अंकिता से क्यों शादी नहीं करना चाहते थे विक्की?
    • अंकिता के खुलासे ने किया चाहने वालों को हैरान
विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) पिछली बार विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बन घर-घर में छा गए. इसके बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियां में बने हुए हैं. शो में दोनों के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिले, ऐसे में कई बार अंकिता ने अलग तक होने की बात कह दी. हालांकि, अब शो से बाहर आने के बाद दोनों एक दूसरे के साथ कई बार स्पॉट हो चुके हैं और बहुत खुश भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब अंकिता ने बताया है कि विक्की जैन उनसे शादी नहीं करना चाहते थे.

Ankita Lokhande ने किया खुलासा

हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में देखा गया. इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए. इसी शो में अंकिता ने बताया कि शुरुआत में विक्की ने उनसे शादी करने के लिए मना कर दिया था. एक्ट्रेस ने इस कारण बताते हुए कहा कि विक्की को ऐसा लगता था कि उन दोनों का लाइफस्टाइल बिल्कुल अलग है.

इसलिए किया था इंकार

अंकिता ने कहा, 'इसने बोला कि मैं शादी नहीं कर सकता और वहां से चला गया. इसने ऐसा इसलिए कहा, क्योंकि हमारी लाइफस्टाइल बहुत अलग थी. वो बिलासपुर में रहता था और मैं यहां मुंबई में थी. उसको लगता था उसे बिलासपुर की ही लड़की से शादी करनी चाहिए.' वहीं, विक्की ने उसी समय इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि उन्हें तो कभी कुछ बोलने का मौका ही नहीं मिला.

विक्की ने कही ये बात

विक्की ने कहा, 'अंकिता ने मुझे कभी बोलने का मौका ही नहीं दिया तो मैं कुछ बोल ही नहीं पाया. मुझे लगता है कि हर चीज का एक सही वक्त होता है. जब हम मिले थे तब न तो अंकिता उस स्थिति में थी कि वो शादी कर सकें और न मैं उस स्थिति में था.'

2021 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 2019 में अपने रिश्ते का ऐलान किया था. इसके बाद 5 साल तक डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया और 14 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए. अंकिता और विक्की ने ग्रैंड शादी की थी. इस मौके पर तमाम मशहूर हस्तियां भी नजर आईं. हालांकि, विक्की ने पहले अंकिता, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी करीब 7 साल तक रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार के सामने खुलेगा सवि का राज, यशवंत होगा शर्मसार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़