अदिवी शेष और श्रुति हासन की जोड़ी बिखेरेगी जलवा, एक्शन ड्रामा फिल्म में आएंगे स्टार्स

Adivi Shesh and Shruti Haasan: एक्टर अदिवी शेष और श्रुति हासन अपकमिंग पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा में दिखने वाले हैं. जब से स्टार्स के फैंस को ये खबर पता चली है, सभी बेहद एक्साइटेड हैं.

Written by - IANS | Last Updated : Dec 12, 2023, 02:07 PM IST
  • अदिवी शेष संग काम करने जा रही हैं श्रुति हासन
  • एक्शन ड्रामा में जोड़ी आएगी नजर
अदिवी शेष और श्रुति हासन की जोड़ी बिखेरेगी जलवा, एक्शन ड्रामा फिल्म में आएंगे स्टार्स

नई दिल्ली:Adivi Shesh and Shruti Haasan: एक्टर अदिवी शेष और श्रुति हासन अपकमिंग पैन-इंडिया एक्शन ड्रामा में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं. फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की. फीचर फिल्म के टाइटल को फिलहाल गुप्त रखा गया है.

2022 की ब्लॉकबस्टर बायोपिक 'मेजर' के बाद अदिवी की लगातार दूसरी हिंदी फिल्म होगी, जिसमें उन्हें मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के रूप में दिखाया गया था. निर्माताओं ने एक बयान में पुष्टि की, "फिल्म के हर फ्रेम, डायलॉग और सीन को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु में भी अलग-अलग शूट किया जा रहा है. प्रत्येक भाषा की सांस्कृतिक बारीकियों के अनुसार इसे अलग-अलग तरीके से पेश किया जा रहा है."

दर्शकों को फिल्म की दुनिया से परिचित कराने के लिए निर्माताओं ने आने वाले दिनों में करेक्टर पोस्टर और टाइटल सहित फिल्म के कई एसेट्स जारी करने की योजना बनाई है. मेगा प्रोजेक्ट सुप्रिया यारलागड्डा द्वारा निर्मित, अन्नपूर्णा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और शेनिल देव द्वारा निर्देशित है.

यह फिल्म शेनिल के फीचर निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जो पहले 'क्षणम' और 'गुडाचारी' सहित कई तेलुगु ब्लॉकबस्टर्स के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में काम कर चुके हैं. उन्होंने कम उम्र की प्रशंसित फिल्म 'लैला' का भी निर्देशन किया, जिसे आधिकारिक तौर पर कान फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था. फिल्म का सह-निर्माण सुनील नारंग द्वारा किया गया है. प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी जल्द ही सामने आएगी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Dry Day OTT Release date: जितेंद्र कुमार और श्रिया पिलगांवकर की जोड़ी मचाने आ रही है धमाल, फिल्म 'ड्राई डे' में नजर आएंगे स्टार्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़