'सीता' से इतने साल बड़े हैं नितेश तिवारी की 'रामायण' के 'राम'

रणबीर कपूर

'एनिमल' की सफलता के बाद रणबीर कपूर जल्द ही नितेश तिवारी की मच अवेटेड महाकाव्य 'रामायण' में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

'रामयण' के 'राम'

इस फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार किसी पौराणिक किरदार में नजर आने वाले हैं. जी हां, फिल्म में रणबीर भगवान 'राम' के किरदार में नजर आने वाले हैं.

साई पल्लवी

साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी भी नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं.

माता 'सीता' का किरदार

इस फिल्म में साई पल्लवी माता 'सीता' के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिनकी रणबीर के साथ कुछ फोटोज भी वायरल हुई थी, जिनको बेहद पसंद किया गया था.

राम से कितनी छोटी हैं सीता?

फैंस रणबीर और साई को 'राम-सीता' के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन क्या आप बता सकते हैं कि रणबीर साई पल्लवी से कितने साल बड़े हैं?

साई पल्लवी का जन्म

साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी का जन्म 9 मई, 1992 को तमिलनाडु के कोटागिरी में हुआ था. आज के समय में साई 32 साल की हैं.

रणबीर का जन्म

वहीं, अगर रणबीर कपूर के जन्म की बात करें तो, वो 28 सितंबर, 1982 को मुंबई में पैदा हुए थे. आज समय में उनकी उम्र 42 साल के हैं.

कितना अंतर है?

ऐसे में साई पल्लवी और रणबीर कपूर की उम्र में काफी बड़ा अंतर है. रणबीर साई से 10 साल बड़े हैं. हालांकि, फैंस दोनों की जोड़ी को साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं.

कब देगी दस्तक?

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में रणबीर और साई के अलावा कई और स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की शुटिंग जारी है और जल्द ही रिलीज डेट भी बताई जाएगी.

VIEW ALL

Read Next Story