मौनी रॉय के गोल्डन आउटफिट्स से आप भी हो जाएंगे ओब्सेस्ड

मौनी रॉय

टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मौनी अपने दम पर यहां तक पहुंची. साथ ही वो फैनश आइकन के तौर पर भी जानी जाती हैं.

फैनश आइकन

मौनी रॉय अपने जबरदस्त अभिनय के साथ-साथ अपने शानदार फैनश सेंस को लेकर भी जानी जाती हैं. ऐसे में अगर आप भी पार्टी के लिए कुछ गोल्डन ट्राइ करना चाहती हैं तो मौनी को फॉलो कर सकती हैं.

मौनी का लुक

मौनी रॉय अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके एथनिक लुक से लेकर वेस्टर्न लुक तक का जलवा देखने को मिलता है.

मौनी का गोल्डन आउटफिट

मौनी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर गोल्डन आउटफिट्स में खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनमें साड़ी से लेकर लहंगा और वेस्टर्न ड्रेस शामिल होती हैं. जैसे इस लुक में एक्ट्रेस एक दम शानदार लग रही हैं.

गोल्डन शॉर्ट ड्रेस

मौनी की ये तस्वीर एक अवार्ड फंक्शन के दौरान की है, जब उनको स्टेज पर अपनी धांसू परफॉर्मेंस करनी थी. मौनी का ये लुक भी काफी शानदार लग रहा है, जिसमें वो गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ लॉन्ग बूट में नजर आ रही हैं.

गोल्डन-व्हाइट लहंगा

इस तस्वीर में मौनी बेहद प्यारी लग रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस एकदन एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस गोल्डन और व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. उनका ये लुक भी जबरदस्त लग रहा है.

मौनी लगी कमाल

इस फोटो में मौनी गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में बैठीं नजर आ रही हैं और साथ ही अपनी स्माइल से फैंस को दीवाना बना रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस का अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

बला की खूबसूरत

इस फोटो में भी मौनी शॉर्ट गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं. जहां उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही काफि किलर पोज दे रही हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.

कमाल लगीं मौनी

इस फोटो में भी मौनी रॉय का कमाल का लुक नजर आ रहा है, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. मौनी की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल होने लगती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.

VIEW ALL

Read Next Story