दिशा पाटनी की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं बहन Khushboo Patani

खुशबू पाटनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की बड़ी बहन खुशबू पाटनी भी उनकी तरह ही बेहद क्यूट और खूबसूरत हैं, जिनके बारे में ज्यादातर फैंस नहीं जानते होंगे. चलिए जानते हैं कुछ खास बातें.

कितने साल का है अंतर

खुशबू पाटनी एक्ट्रेस दिशा पाटनी की बड़ी बहन है, जिसके बीच दो साल का अंतर है. इसके बाद खुशबू और दिशा का भाई सुर्यांश पाटनी है, जो सबसे छोटा है.

खुशबू का जन्म

खुशबू पाटनी का जन्म 23 नवंबर 1991 को उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था. आज के समय में खुशबू की उम्र 33 साल की हैं. वहीं, दिशा 31 साल की है.

लेफ्टिनेंट थीं खुशबू

दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी ने लाइमलाइट से दूर रहकर देश की सेवा में अपना समय बिताता चुना था. इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट हुआ करती थीं खुशबू.

बेहद खूबसूरत हैं खुशबू

इतना ही नहीं, खुशबू भी अपने छोटी बहन दिशा पाटनी की तरह ही बेहद खूबसूरत और क्यूट हैं. उनको देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल होता है.

एजुकेशन

खुशबू ने अपनी शुरुआती पढ़ाई बरेली के स्कूल से की. इसके बाद उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में स्पेशलाइजेशन के साथ DIT स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग में हाई एजुकेशन हासिल की.

ज्वाइन की इंडियन आर्मी

ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद दिशा पाटनी की बहन खुशबू पटानी ने देश की सेवा करने की ठानी और इंडियन आर्मी ज्वाइन की, जिसके बाद वो देश की सेवा के बाद अब वो कुछ और कर रही हैं.

सोशल मीडिया

खुशबू पाटनी भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों के साथ-साथ अपने आर्मी की फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

फैन फॉलोइंग

वहीं, अगर उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें उनको भी इंस्टाग्राम पर काफी बड़ी संख्या में फैन फॉलो करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 450K फैन फॉलो करते हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी को फॉलो करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story