Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' की जब सबके सामने 'उतर गई इज्जत'! बेहद मजेदार है किस्सा
Advertisement
trendingNow11699659

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' की जब सबके सामने 'उतर गई इज्जत'! बेहद मजेदार है किस्सा

Dilip Joshi, जो टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'जेठालाल' का किरदार निभाते हैं, हाल ही में अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं. दिलीप जोशी ने इंटरव्यू में एक किस्सा सुनाया जब सबके सामने उनकी 'इज्जत उतर गई'...

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के 'जेठालाल' की जब सबके सामने 'उतर गई इज्जत'! बेहद मजेदार है किस्सा

Dilip Joshi Latest Interview: देश में जितनी पॉपुलैरिटी सिनेमा की है, उतना ही लोगों को टीवी पसंद है. इंडियन टेलिविजन पर कई शोज आए हैं, अलग-अलग लोग अलग-अलग शोज को पसंद करते हैं, एक शो जिसे सालों से लोग देख रहे हैं और आज भी एन्जॉय करते हैं, वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) है. TMKOC के सभी किरदार बहुत फेमस हैं, उनकी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. इस शो के सबसे फेमस कैरेक्टर्स में से एक 'जेठलाल' का है जो एक्टर दिलीप जोशी निभाते हैं. दिलीप जोशी का एक नया इंटरव्यू आया है जिसमें उन्होंने अपने करियर के बारे में और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. इस इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने एक बहुत मजेदार किस्सा सुनाया है जिसमें एक बार सबके सामने उनकी 'इज्जत उतर गई'... 

TMKOC के 'जेठालाल' की जब सबके सामने 'उतर गई इज्जत'!

दिलीप जोशी ने इस इंटरव्यू में अपने थिएटर के दिनों के कुछ किस्से सुनाए जो काफी मजेदार हैं. दिलीप जोशी बताते हैं कि वो एक्टर परेश रावल के साथ एक प्ले कर रहे थे, जिसमें उनकी एंट्री हुई और उन्होंने अपने एक्ट के अनुसार परेश रावल के इर्द-गिर्द एक चक्कर काटा ही था जब सबके सामने स्टेज पर उनकी धोती उतर गई. 

इतना ही नहीं, दिलीप जोशी बताते हैं कि एक गुजराती प्ले था जो वो डायरेक्ट कर रहे थे; इस नाटक में उनका कोई किरदार भी था और उसके लिए उन्होंने कुर्ता-चूड़ीदार पहना हुआ था. वो स्टेज पर एंटर कर ही रहे थे जब उनके पजामे का नाड़ा टूट गया जिसकी वजह से उन्हें पूरा एक्टर अपना पजामा हाथ से पकड़कर करना पड़ा था. 

बेहद दिलचस्प है Dilip Joshi का ये इंटरव्यू

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने हाल ही में 'मैशेबल इंडिया' (Mashable India) नाम के एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है. ये एक पॉपुलर इंटरव्यू सीरीज है जिसका नाम 'द बॉम्बे जर्नी' (The Bombay Journey) है; इस इंटरव्यू में होस्ट अपने गेस्ट को मुंबई शहर के उन कोनों में लेकर जाता है जहां गेस्ट की सबसे खूबसूरत यादें हों. दिलीप जोशी ने भी इस इंटरव्यू के माध्यम से अपनी जिंदगी की स्टोरी सुनाई.

Trending news