कश्मीर: पूर्व सरपंच और बीजेपी नेता का मर्डर, आतंकियों ने गोलियों से भून दिया
Advertisement
trendingNow12255015

कश्मीर: पूर्व सरपंच और बीजेपी नेता का मर्डर, आतंकियों ने गोलियों से भून दिया

Shopian News: इस घटना के बाद बीजेपी ने अपने एक बयान में कहा कि ऐजाज अहमद शेख जम्मू-कश्मीर में पार्टी के बहादुर सिपाही रहे. यह भी कहा गया कि आतंकी हमले में जान गंवाने वाले ऐजाज अहमद के परिवार के साथ पार्टी मजबूती से खड़ी है.

कश्मीर: पूर्व सरपंच और बीजेपी नेता का मर्डर, आतंकियों ने गोलियों से भून दिया

Sarpanch BJP Leader: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने पूर्व सरपंच की हत्या कर दी है. यह सब तब हुआ जब शोपियां में आतंकवादियों ने ऐजाज अहमद शेख की गोली मारकर हत्या कर दी. ऐजाज बीजेपी के नेता भी थे और प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से काफी प्रभावित थे. वे कई बार पीएम मोदी की तारीफ करते हुए देखे गए थे और उनके कार्यों के बारे में लोगों को बताते थे. उन्होंने बकायदा बीजेपी जॉइन कर ली थी. इतना ही नहीं वह कुछ महीने पहले श्रीनगर में हुई पीएम मोदी की रैली में भी शामिल हुए थे.

एजाज अहमद पर गोलियां बरसाईं

असल में जानकारी के मुताबिक मर्डर की यह घटना शनिवार देर रात हुई है. दक्षिण कश्मीर के शोपियां में शनिवार देर रात आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया. शोपियां के हुरपोरा गांव में आतंकियों ने एजाज अहमद पर गोलियां बरसाईं. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. इसके बाद रविवार को एजाज अहमद शेख को उनके पैतृक गांव हुरपोरा में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. उनके जनाजे में सैकड़ों लोग शामिल हुए. 

मौत के बाद वीडियो वायरल

उनकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए हैं, जिसे लोग काफी देख रहे हैं. एक वायरल वीडियो में वे कश्मीर में भाजपा की एक जनसभा में महिला पत्रकार के सवालों का जवाब देते हुए एजाज कह रहे हैं कि मैं शोपियां की जिस पंचायत से ताल्लुक रखता हूं, वहां काफी विकास हुआ है. ढाई करोड़ रुपये से वहां हर साल विकास होता है.

मोदी के फैन थे एजाज अहमद

एक अन्य वीडियो में ऐजाज अहमद शेख कहते हैं कि मोदी हर किसी को एक नजर से देखते हैं. वह फकीर आदमी हैं, उनका दिल साफ है. उनके साथ युवाओं और गरीबों की दुआएं हैं. हम हिंदोस्तान के साथ सही सलामत हैं. मैं यह कहना चाहता हूं कि आई लव माई इंडिया.'

Trending news