Krunal Pandya: अगस्त्य पांड्या बने बड़े भाई, IPL के बीच हार्दिक-क्रुणाल के घर में गूंजी किलकारी
Advertisement
trendingNow12223413

Krunal Pandya: अगस्त्य पांड्या बने बड़े भाई, IPL के बीच हार्दिक-क्रुणाल के घर में गूंजी किलकारी

आईपीएल 2024 के बीच पांड्या ब्रदर्स के घर में बड़ी खुशखबरी आई है. हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या दूसरी बार पिता बने हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी जानकारी दी है.

Krunal Pandya: अगस्त्य पांड्या बने बड़े भाई, IPL के बीच हार्दिक-क्रुणाल के घर में गूंजी किलकारी

Krunal Pandya Son: आईपीएल 2024 के बीच पांड्या ब्रदर्स के घर में बड़ी खुशखबरी आई है. हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या दूसरी बार पिता बने हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी जानकारी दी है. क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. आईपीएल के बीच यह पांड्या फैमिली के लिए बेहद खुशी का पल है. हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं, जबकि क्रुणाल पांड्या केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा हैं. 21 अप्रैल को क्रुणाल और पंखुड़ी दूसरी बार माता-पिता बने, जिसकी जानकारी अब इस क्रिकेटर ने फैंस से साझा की है.

शेयर किए फोटोज

क्रुणाल पांड्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' पर नन्हे मेहमान के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में क्रुणाल अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ और बड़े बेटे कवीर क्रुणाल पांड्या के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि पंखुड़ी ने घर में आए नन्हे मेहमान को गोद में लिया हुआ है. छोटे बेटे के नाम वायु क्रुणाल पांड्या रखा गया है. फोटोज के साथ क्रुणाल ने कैप्शन में लिखा, 'वायु क्रुणाल पांड्या 21.04.24'

2017 में हुई थी शादी

क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा 27 दिसंबर 2017 शादी को एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे. इसके पांच साल बाद दोनों पहली बार माता-पिता बने, जब उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम कवि क्रुणाल पंड्या रखा. अब, उनके दूसरे बेटे के साथ पांड्या फैमिली में तीन बच्चे हो गए हैं. क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या को एक बेटा है, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य पांड्या रखा है. अगस्त्य तीनों भाईयों में सबसे बड़े हैं. उनका जन्म 2020 में जुलाई के महीने में हुआ था.

फैंस कर रहे कॉन्ग्रैचुलेट

क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा को फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई क्रुणाल एंड फैमिली, नन्हे मेहमान को बहुत सारा प्यार.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बधाई पांड्या भाई और भाभी. स्वस्थ और खुश रहो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी... बेबी वायु का स्वागत है.'

Trending news