Vrishchik Rashi Upay: वृश्चिक राशि वालों के लिए गुड लक बन सकते हैं ये उपाय, बस भूलकर न करें ये काम
Advertisement
trendingNow12227380

Vrishchik Rashi Upay: वृश्चिक राशि वालों के लिए गुड लक बन सकते हैं ये उपाय, बस भूलकर न करें ये काम

Vrishchik Rashi Upay: वास्तु शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की हर समस्या का निदान मिल जाता है. आज वृश्चिक राशि के जिंदगी में यदि लंबे समय से कई प्रकार की समस्याएं आ रही हैं तो उससे निपटने के लिए कुछ कारगर उपाय बताए गए हैं. यदि व्यक्ति इन उपायों को अपनाता है तो उसे आर्थिक समस्या से लेकर कई और परेशानियों से निजात मिल सकती है.

 

vrishchik rashi

Good Luck Remedies:  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि वृश्चिक राशि के व्यक्ति लंबे समय से आर्थिक समस्याओं के साथ ही स्वास्थ्य संबंधी समस्या और रोजमर्रा की समस्याओं से परेशान है तो उनसे निपटने के लिए वास्तु शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं.

बता दें कि वास्तु शास्त्र में राशि के अनुसार सभी समस्याओं का उपाय बताया गया है. यदि व्यक्ति इन उपायों को अपने जीवन में अपनाता है तो उसे धीरे धीरे सभी समस्याओं से निजात मिलने लगेगी. इतना ही नहीं व्यक्ति की कुंडली में ग्रहों की अशुभ स्थिति का प्रभाव भी धीरे धीरे कम होने लगेगा. चलिए विस्तार में वास्तु शास्त्र में वृश्चिक राशि के लोगों की समस्याओं के कारगर उपायों के बारे में जानें.

वृश्चिक राशि के कष्ट

वृश्चिक राशि का स्वामी मंगल होता है. वृश्चिक राशि के लोग हल्के से डाइजेशन के पेशेंट होते हैं. इन्हें खाने को पचाने की समस्या का सामना करना पड़ता है. इस राशि के लोगों का  डाइजेशन  समान व्यक्ति की तुलना में कमजोर होता है. इसके अलावा इस राशि के व्यक्ति की माताओं को प्राय शारीरिक कष्ट हमेशा बना रहता है.

Vastu Upay: घर में पीपल का उगना कब नहीं होता अशुभ, पौधों से जुड़े ये 5 नियम नहीं होने देंगे गरीब
 

वृश्चिक राशि के कष्टों के उपाय

वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि वृश्चिक राशि के व्यक्ति अपनी किस्मत का साथ पाना चाहते हैं तो इनको अपने नीचे काम करने वालों को और अपने भाई बहनों का कभी भी तिरस्कार या अपमान नहीं करना चाहिए. वहीं किसी असहाय या बुजूर्ग व्यक्ति का कभी भी मजाक नहीं उड़ाना चाहिए.

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री ने बताया पूजा के दौरान अगर हो जाए ऐसा तो समझ लें भगवान ने सुन ली पुकार
 

इस राशि के लोगों को कभी भी अपने घर के आसपास या घर में कुड़ा या गंदा पानी को इकट्ठा नहीं होने देना है. बता दें कि वृश्चिक राशि के लोगों की उम्र का 28, 29 और 32वां साल शानदार रहेगा. गुडलक बढ़ाने के लिए इन्हें हनुमान चलीसा का पाठ करना चाहिए. कर्जमुक्ति के लिए श्रण्मोचन मंगल स्तोत्र का पाठ करें. हो सके तो गुड़ और मसूर की दाल गाय को खिलाएं.  साथ ही ईर्ष्या या नफरत की भावना को मन में ना आने दें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news