Rajyog 2024: वृष राशि में शुक्र गोचर से बनेगा मालव्य राजयोग, 3 राशियों को मिलेगा अपार धन, तरक्की के खुलेंगे दरवाजा
Advertisement
trendingNow12225893

Rajyog 2024: वृष राशि में शुक्र गोचर से बनेगा मालव्य राजयोग, 3 राशियों को मिलेगा अपार धन, तरक्की के खुलेंगे दरवाजा

Vrish Rashi mai Shukra Gochar: ज्योतिष में शुक्र ग्रह को सुख-सुविधाओं का दाता कहा जाता है. आने वाले महीने यानी मई में शुक्र अपनी स्वर राशि में गोचर करेंगे. शुक्र के राशि परिवर्तन से मालव्य राजयोग का निर्माण होगा. ये राजयोग 3 राशियों के जातकों को खूब धन-दौलत के साथ तरक्की कराएगा

Rajyog 2024: वृष राशि में शुक्र गोचर से बनेगा मालव्य राजयोग, 3 राशियों को मिलेगा अपार धन, तरक्की के खुलेंगे दरवाजा

Venus Transit in Taurus: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि परिवर्तन करते हैं. इन ग्रहों के राशि परिवर्तन से राजयोग का निर्माण होता है. ये राजयोग कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होते हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार शुक्र ग्रह मई में राशि परिवर्तन करने वाले हैं. 

वृष राशि में बनेगा मालव्य राजयोग
ज्योतिष में शुक्र ग्रह को सुख-सुविधाओं का दाता कहा जाता है. आने वाले महीने यानी मई में शुक्र अपनी स्वर राशि में गोचर करेंगे. शुक्र के राशि परिवर्तन से मालव्य राजयोग का निर्माण होगा. ये राजयोग 3 राशियों के जातकों को खूब धन-दौलत के साथ तरक्की कराएगा. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में.

1. वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर लाभदायक साबित होगा. व्यापारियों के लिए समय अच्छा रहेगा और मोटा मुनाफा होगा. नई डील आपको मिल सकती है. दांपत्य जीवन में आ रही समस्याएं दूर होंगी. जीवनसाथी आपका भरपूर सहयोग करेंगे. करियर के उछाल देखने को मिल सकता है. आय के नए सोर्स बनेंगे जिससे आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. 

2. सिंह राशि
सिंह राशि के नौकरीपेशा लोगों के काम को देखते हुए प्रमोशन किया जा सकता है. इसके अलावा नए अवसर की प्राप्ति होगी जो भविष्य में आपको अच्छे परिणाम देगी. लव लाइफ में मिठास आएगी. अगर आपका रिश्ता नहीं हुआ है तो इस समय आपको कोई पार्टनर मिल सकता है. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर काम की शुरुआत करें आपको सफलता हासिल होगी. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है और नया बिजनैस भी शुरू कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Kalashtami 2024: मई में कब है कालाष्टमी? रोग-दोष से मुक्ति पाने के लिए करें ये उपाय, काल भैरव भी करेंगे कृपा

 

3. कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों को कार्य में भाग्य का साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. आपकी सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है. कोई नया वाहन या फिर संपत्ति में निवेश कर सकते हैं. जो बच्चे किसी प्रतियोगिक परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उनको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. विदेश यात्रा के भी योग बन सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news