Advertisement
trendingPhotos2249499
photoDetails1hindi

सफेद शर्ट, ग्रीन स्कर्ट के ऊपर जाल लपेटे नजर आईं जान्हवी कपूर, अटपटे फैशन ने खींचा ध्यान

Jhanvi kapoor dazzles at the promotions: जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ अभिनय कर रही हैंय लेकिन यह सिर्फ वह फिल्म नहीं है, जिसने हर किसी को बात करने पर मजबूर कर दिया है. बल्कि जान्हवी के प्रमोशनल आउटफिट्स ही सबका ध्यान खींच रहे हैं.

 

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी

1/5
'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की प्रमोशन में बिजी है. इस फिल्म में जान्हवी कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में क्रिकेट के प्रति जान्हवी कपूर का प्यार देखने को मिल रहा है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर अपने कपड़ों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कभी क्रिकेट बॉल वाली ड्रेस, कभी ड्रेस पर क्रिकेट खेलते हुए कढ़ाई, कभी माही और 6 नंबर की जर्सी वाले ब्लाउज और टॉप. जान्हवी हर बार अपने आउटफिट से लाइमलाइट बटोर रही हैं. अब एक बार फिर से उनकी ड्रेस पर सबका ध्यान गया, जिसमें वह जाल लपेट कर नजर आईं.

जान्हवी कपूर ने स्कर्ट के ऊपर पहना जाल

2/5
जान्हवी कपूर ने स्कर्ट के ऊपर पहना जाल

दरअसल, जान्हवी कपूर को हाल ही में सफेद रंग की शर्ट और ग्रीन कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए देखा गया. इस स्कर्ट के ऊपर उन्होंने एक जाल लपेटा हुआ था. स्कर्ट के ऊपर पहना हुआ यह जाल सारी लाइम लाइट बटोर कर ले गया. यह जाल सिल्वर कलर का था, जो छोटे-छोटे स्टोन्स से बना हुआ था. 

 

लगीं बला की खूबसूरत

3/5
लगीं बला की खूबसूरत

जान्हवी कपूर ने इस आउटफिट के साथ ग्रीन कलर के हील्स वाले सैंडिल पहने हुए थे. जान्हवी ने अपने बालों को खुला रखा था. खूबसूरत मेकअप और मैट लिप्सटिक के साथ जान्हवी कपूर ने अपने लुक को पूरा किया. जान्हवी कपूर ने हाथों, कान और गले में खूब सारी ज्वेलरी भी पहनी हुई थी.

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए जान्हवी ने सीखा क्रिकेट

4/5
'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए जान्हवी ने सीखा क्रिकेट

जान्हवी कपूर के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव भी हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि इस रोल के लिए वह लगभग 2 साल से क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं. जान्हवी ने यह भी बताया कि फिल्म के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग लेते वक्त उनके दोनों कंधे डिस्लोकेट हो गए हैं.

ट्रेनिंग के दौरान दोनों कंधे कर लिए डिस्लोकेट

5/5
ट्रेनिंग के दौरान दोनों कंधे कर लिए डिस्लोकेट

जान्हवी कपूर ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर शरण शर्मा क्रिकेट सीन्स को वीएफएक्स के जरिये नहीं दिखाना चाहते थे. वह चाहते थे कि क्रिकेट वाले सभी सीन्स वास्तविक लगें. ऐसे में उन्होंने जान्हवी से एक क्रिकेटर बनने को कहा. वह इसमें किसी तरह की चीटिंग, वीएफएक्स नहीं चाहते. ऐसे में क्रिकेट सीखने के दौरान मुझे कई इंजरी भी हुईं और मेरे दोनों कंधे भी डिस्लोकेट हो गए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़