Advertisement
trendingPhotos2223489
photoDetails1hindi

क्या श्रुति हसन और सान्तनु हज़ारिका का हो गया ब्रेकअप? दोनों ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

Shruti Haasan Santanu Hazarika Breakup: दिग्गज सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन एक बार फिर अपनी पर्सनव लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गई है, क्योंकि एक्ट्रेस और उनके लंबे समय के बॉयफ्रेंड, डूडल आर्टिस्ट और इलस्ट्रेटर शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो चुका है. जी हां, बताया जा रहा है कि दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. 

श्रुति हासन

1/5
श्रुति हासन

हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा तक श्रुति हासन ने कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है. श्रुति हासन एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. हालांकि, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशन लाइफ को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जी हां, एक्ट्रेस इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

श्रुति हासन का ब्रेकअप

2/5
श्रुति हासन का ब्रेकअप

हिंदुस्तान टाइम्स समाचार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस खबर की पुष्टि करते हुए एक सूत्र ने बताया, 'पिछले महीने उनका ब्रेकअप हो गया था, चूंकि उनके बीच काफी पर्सनल इशूज थे. इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया'. इतना ही नहीं, हिंदुस्तान टाइम्स ने जब उनसे संपर्क किया, तो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने से मना कर दिया. 

अलग हो चुके हैं श्रुति और शांतनु

3/5
अलग हो चुके हैं श्रुति और शांतनु

रिपोर्ट के अनुसार, श्रुति और शांतनु को अलग हुए लगभग एक महीने से ज्यादा का समय बित चुका है. इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरों को भी हटा दिया है. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया से थोड़ा ब्रेक भी लिया था, जिसके बाद उन्होंने एक बार फिर वापसी की, जिसके साथ उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें लिखा था, 'ये एक पागलपन भरा सफर रहा है. अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखा है'.

कौन है सान्तनु हज़ारिका?

4/5
कौन है सान्तनु हज़ारिका?

शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट और पेंटर हैं. उन्होंने साल 2014 डूडल आर्ट कॉम्पिटिशन में बेस्ट डूडल आर्टिस्ट भी जीता था. साथ ही वे गौहाटी आर्ट प्रोजेक्ट (GAP) के को-फाउंडर भी हैं. गौहाटी आर्ट प्रोजेक्ट एक शहरी आर्ट पहल है, जिसका उद्देश्य पूर्वोत्तर भारत में एक आर्ट समुदाय का निर्माण करना है. इतना ही नहीं, शांतनु ने आर्ट में अपना करियर बनाने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ दी थी. शांतनु ने रैपर्स और हिप-हॉप आर्टिस्ट्स जैसे कि ऑनलाइन और डिवाइन के साथ भी काम किया है. 

कह मिले थे श्रुति और शांतनु

5/5
कह मिले थे श्रुति और शांतनु

श्रुति हासन पिछले कई सालों से शांतनु हजारिका को डेट कर रही थीं. पहले वे लंदन के इतालवी मूल के एक्‍टर माइकल कोर्सेल को डेट करती थीं, लेकिन साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. इसके बाद साल 2020 से श्रुति और शांतनु ने डेटिंग शुरू कर दी थी. दोनों ने इस रिश्‍ते को कभी छ‍िपाया नहीं है और एयरपोर्ट से लेकर हर पार्टीज में साथ ही नजर आते थे, लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़