Advertisement
trendingPhotos2238358
photoDetails1hindi

गुलाबी टॉप और मिनी ड्रेस में हेली शाह ने दिखाया दिलकश अंदाज, चिलचिलाती धूप में 'गुड़ियां' बनकर कहां चलीं?

Helly Shah Photos: 'स्वरागिनी' सीरियल से फेमस होने वालीं हेली शाह का लेटेस्ट लुक सामने आया है. इन तस्वीरों को देख आप भी उन्हें बार्बी कहने को मजबूर हो जाएंगे. सिंपल और सोबर लुक में वह एकदम कमाल लग रही हैं. चलिए दिखाते हैं हेली शाह की लेटेस्ट फोटोज.

हेली शाह का लेटेस्ट लुक

1/5
हेली शाह का लेटेस्ट लुक

'स्वरागिनी' फेम हेली शाह का लेटेस्ट लुक सामने आया है. इन तस्वीरों को देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे. एकदम कमाल की तस्वीरों में वह कहर ढा रही हैं. चलिए आपको दिखाते हैं हेली शाह की कमाल की फोटोज.

क्रॉप पिंक टॉप के साथ मैचिंग डेनिम मिनी ड्रेस

2/5
 क्रॉप पिंक टॉप के साथ मैचिंग डेनिम मिनी ड्रेस

हेली शाह मंगलवार को मुंबई में स्पॉट हुईं. जहां वह क्रॉप पिंक टॉप के साथ मैचिंग डेनिम मिनी ड्रेस में नजर आईं. एक्ट्रेस का लुक काफी अट्रैक्टिव रहा. इस सिजलिंग ड्रेस के साथ उन्होंने पिंक हील कैरी की. साथ ही सनग्लास से स्टाइल में चार चांद लगाए.

गुजराती फैमिली से नाता

3/5
गुजराती फैमिली से नाता

हेली शाह का जन्म 7 जनवरी 1996 में हुआ. वह गुजराती फैमिली से आती हैं. अहमदाबाद से मुंबई तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत की. टीवी से ही उन्होंने खास नाम कमाया.

 

हेली शाह के करियर की शुरुआत

4/5
हेली शाह के करियर की शुरुआत

हेली शाह ने एक्टिंग करियर की शुरुआत '8th ग्रेड' से की. वहीं छोटे पर्दे पर वह स्टारप्लस के सीरियल गुलाल से चमकीं. इतना ही नहीं, वह दीपिका सिंह के फेमस सीरियल दीया और बाती हम में श्रुति के किरदार में नजर आई थीं.

 

'स्वरागिनी' सीरियल से काफी फेम मिला

5/5
'स्वरागिनी' सीरियल से काफी फेम मिला

कई सीरियल करने के बाद हेली शाह को 'स्वरागिनी' सीरियल से काफी फेम मिला. फिर वह साल 2017 में झलक दिखलाजा सीजन 9 में भी नजर आईं. वैसे हेली का 'देवांशी' शो भी काफी हिट रहा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़