Advertisement
trendingPhotos2195753
photoDetails1hindi

चटख पिंक पैंटसूट में श्रद्धा तो पीले आउटफिट में माधुरी ने ढाया कहर, कंगना रनौत की सादगी ने जीता दिल

Celebs Spotted: श्रद्धा कपूर, माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत, अवनीत कौर और नोरा फतेही को मुंबई में अलग-अलग लोकेशन्स पर अलग-अलग अंदाज में स्पॉट किया गया. किसी ने अपने डॉल लुक तो किसी ने एथनिक अंदाज से फैन्स का दिल जीता. वहीं, किसी का सादगी भरा रूप फैन्स को भा गया तो किसी के ग्लैमरस अंदाज ने घायल कर दिया. 

वाइब्रेंट पिंक में श्रद्धा कपूर

1/7
वाइब्रेंट पिंक में श्रद्धा कपूर

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान पिंक पैंट सूट पहने हुए नजर आई. इस दौरान वह वाइब्रेंट पिंक कलर का पैंट सूट पहने हुए नजर आईं. इस वाइब्रेंट पिंक पैंट सूट में श्रद्धा कपूर के चेहरे का ग्लो और भी ज्यादा निखर कर आ रहा था और वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

श्रद्धा का बॉसी लुक

2/7
श्रद्धा का बॉसी लुक

श्रद्धा कपूर ने इन पिंक पैंट सूट के साथ इनर भी पिंक कलर का ही पहना हुआ था. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और सफेद रंग की हील्स पहनी हुई थी. श्रद्धा ने इस पिंक पैंटसूट के साथ न्यूड लिप्स्टिक से अपने लुक को पूरा किया.

पीले आउटफिट में लगीं बला की खूबसूरत

3/7
पीले आउटफिट में लगीं बला की खूबसूरत

बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित को पीले रंग के आउटफिट में 'डांस दीवाने' के सेट पर स्पॉट किया गया. माधुरी इंडियन-फ्यूजन ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही थीं. माधुरी ने पीले रंग का लॉन्ग लहंगा टाइप स्कर्ट पहना हुआ था, जिसके साथ कढ़ाई वाला मैचिंग ब्लाउज पेयर किया था. 

 

माधुरी दीक्षित के हार ने लगाए चार चांद

4/7
माधुरी दीक्षित के हार ने लगाए चार चांद

माधुरी दीक्षित ने अपने इस आउटफिट के साथ पीले रंग का ही मैचिंग श्रग पहना हुआ था. माधुरी ने गले में बड़ा सा हार पहना हुआ था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. माधुरी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था, जिनमें वह बहुत प्यारी लग रही थीं.

कंगना रनौत की सादगी ने जीता दिल

5/7
कंगना रनौत की सादगी ने जीता दिल

एक्ट्रेस कंगना रनौत सफेद रंग के सलवार-कमीज को पहने हुए बेहद सिंपल अंदाज में नजर आईं. उन्होंने इस सलवार-कमीज के साथ मैचिंग सफेद दुपट्टा गले में लपेटा हुआ था. उन्होंने आंखों पर काले चश्मे लगाए हुए थे. उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था. कंगना का यह सादगी भरा अंदाज फैन्स को भी खूब पसंद आया.

अवनीत कौर का ग्लैमरस अंदाज

6/7
अवनीत कौर का ग्लैमरस अंदाज

एक्ट्रेस अवनीत कौर को बेज कलर मिनी स्कर्ट और मैचिंग टॉप पहने हुए स्पॉट किया गया. अवनीत अपने इस आउटफिट में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रह थीं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और मैचिंग स्टाइलिश हील्स पहनी हुई थी. अवनीत ने पैप्स को काफी पोज दिए.

 

ऑल ब्लैक आउटफिट में नोरा फतेही

7/7
ऑल ब्लैक आउटफिट में नोरा फतेही

नोरा फतेही को ऑल ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गया. नोरा ने ब्लैक कलर की जैकेट और उसके साथ मैचिंग टाइट्स पहनी हुई थीं. नोरा ने ब्लैक कलर के स्पॉट शूज पहने थे और ब्लैक ही गॉगल भी लगाया था. नोरा ने ब्लैक कलर का बैग भी कैरी किया था और अपने बालों को खुला रखा था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़