Advertisement
trendingPhotos2220912
photoDetails1hindi

कितनी अमीर हैं ओवैसी के सामने उतरने वाली माधवी लता? हलफनामे में किया संपत्ति का खुलासा

Madhavi Latha: माधवी लता का मुकाबला हैदराबाद सीट पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस के उम्मीदवार मोहम्मद वलीउल्लाह समीर से होगा. माधवी लता द्वारा दायर चुनावी हलफनामे के अनुसार, परिवार के पास 165.46 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 55.92 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है.

1/5

हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार के माधवी लता ने बुधवार को अपने परिवार की चल और अचल संपत्ति 218.28 करोड़ रुपये घोषित की है. लता के परिवार पर 27 करोड़ रुपये की देनदारी है. माधवी लता ने अपना नामांकन फाइल कर दिया है.

2/5

असल में माधवी लता के परिवार के पास विरिंची लिमिटेड में 94.44 करोड़ रुपये की कीमत के 2.94 करोड़ शेयर हैं. लता के पति विश्वनाथ कोमपल्ले आईआईटी मद्रास से पढ़ाई कर चुके हैं और फिनटेक व हेल्थकेयर कंपनी के संस्थापक हैं.

3/5

माधवी लता द्वारा दायर चुनावी हलफनामे के अनुसार, परिवार के पास 165.46 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 55.92 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है.

4/5

बता दें कि हैदराबाद सीट पर उनका मुकाबला ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख व मौजूदा सांसद असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस के उम्मीदवार मोहम्मद वलीउल्लाह समीर से होगा.

5/5

तेज तर्रार माधवी लता प्रखर हिंदू नेता के साथ सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में जानी जाती हैं वे गौशाला चलाती हैं साथ ही स्लम बस्तियों की मुस्लिम महिलाओं की मदद भी करती हैं. शरू से ही वे ओवैसी पर हमलावर हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़