Advertisement
trendingPhotos2198191
photoDetails1hindi

Pawan Singh Net Worth: धन-दौलत के मामले में किसी सेठ से कम नहीं पवन सिंह, लवलाइफ से बीवी तक, जानें सब

Pawan Singh Net Worth: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ऐलान कर दिया है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और वो भी बिहार से. इस बीच पवन सिंह के फैंस तरह तरह के सवाल गूगल से पूछ रहे हैं. जैसे उनकी नेटवर्थ, वाइफ और गाड़ियों से जुड़ी तमाम बातें. तो चलिए हम आपको बताते हैं आखिर कितनी धन दौलत के मालिक हैं पवन सिंह.

पवन सिंह लड़ेंगे चुनाव

1/8
पवन सिंह लड़ेंगे चुनाव

आखिरकार भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के चुनाव लड़ने की राह साफ हो गई है. तमाम उठापटक के बाद उन्होंने ऐलान कर दिया है कि वह लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने वाले हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने बताया कि वह बिहार की काराकाट सीट से चुनाव लड़ेंगे. लेकिन उन्होंने ये साफ नहीं किया है कि वह किस राजनीतिक पार्टी की टिकट से मैदान में उतरेंगे.

लोकसभा चुनाव 2024: काराकाट बिहार से पवन सिंह लड़ेंगे चुनाव

2/8
लोकसभा चुनाव 2024: काराकाट बिहार से पवन सिंह लड़ेंगे चुनाव

आरा से आने वाले पवन सिंह ने ट्वीट करके कहा, 'मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा. मैंने निश्यत किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट बिहार से लडू़ंगा. जय माता दी.' इस बीच चलिए पवन सिंह को लेकर आपको बताते हैं कि वह कितने करोड़ की संपत्ति की मालिक हैं. उनकी बीवी के साथ क्या विवाद था. साथ ही फैमिली व कार कलेक्शन से लेकर सब बताते हैं.

पवन सिंह की नेटवर्थ

3/8
पवन सिंह की नेटवर्थ

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. बीते कई दशकों से वह एक्टिंग और गायिकी के जरिए नाम चमकाए हैं. इतना ही नहीं, वह इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह 50-65 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

 

पवन सिंह की 1 साल की कमाई कितनी है?

4/8
पवन सिंह की 1 साल की कमाई कितनी है?

पवन सिंह को लेकर खबरें हैं कि वह एक प्रोजेक्ट के लाखों रुपये चार्च करते हैं. कई रिपोर्ट्स में किए गए दावों के मुताबिक, पवन सिंह एक फिल्म के लिए 40-50 लाख रुपये लेते हैं. वहीं एक गाने के लिए भी वह लाखों वसूल करते हैं. कहा जाता है कि पवन सिंह की सलाना कमाई 3-5 करोड़ रुपये है. हालांकि ये आंकड़े ऑफिशियल नहीं हैं.

 

पवन सिंह की कार कलेक्शन

5/8
पवन सिंह की कार कलेक्शन

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है. उनके कार कलेक्शन में 78 लाख की  Mercedes-Benz GLE 250d, फॉरच्यूनर, महिंद्रा स्कॉर्पियो शामिल है.

पवन सिंह का घर

6/8
पवन सिंह का घर

पवन सिंह ने मुंबई से लेकर बिहार तक आलीशान घर बनाए हैं. लोखंडवाला में उनके पास एक लग्जरी फ्लैट है तो बिहार में भी पुश्तैनी जमीन जायदाद है. पवन सिंह के मुंबई वाले घर की कीमत 3 करोड़बताई जाती है तो बिहार के आरा में भी उनके पास घर व संपत्ति मौजूद है.

 

पवन सिंह की पहली पत्नी

7/8
पवन सिंह की पहली पत्नी

पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम सिंह था. उन्होंने साल 2015 में आत्महत्या कर ली थी. फिर उनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से भी जुड़ा था. दोनों का रिश्ता काफी खटास के साथ खत्म हुआ था.

पवन सिंह की बीवी, विवाद और सुलह

8/8
पवन सिंह की बीवी, विवाद और सुलह

पवन सिंह ने बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह के साथ 7 मार्च 2018 में शादी की थी. मगर ज्योति और पवन सिंह के बीच भी तनाव हो गया. ज्योति ने अदालत में तलाक की अर्जी तक डाल दी थी. जहां उन्होंने एक्टर पर शारीरिक, मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था. कोर्ट से ये खबरें भी सामने आई थीं कि ज्योति सिंह ने नोएडा में घर और 3 करोड़ की एलिमनी की बात भी कही थी. मगर बीते कुछ दिन पहले दोनों की सुलह की खबरें सामने आईं. दोनों को साथ में देखा गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़