गाड़ी पर लगे शादी के पोस्टर ने चौंकाया, दुल्हन का नाम पढ़कर हिल गए यूजर्स
Advertisement
trendingNow12223539

गाड़ी पर लगे शादी के पोस्टर ने चौंकाया, दुल्हन का नाम पढ़कर हिल गए यूजर्स

Viral : सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इसमें शादी के दौरान गाड़ी में लगे पोस्टर ने बवाल मचा दिया. बताया जा रहा है, कि दुल्हन का नाम पढ़कर लोग हैरान हो गए, और अपनी हंसी रोक नहीं पाए. 

 

Photo going viral on social media

Viral : शादियों का सीजन है. लोग हर मुमकिन तरीके से इसे खास बनाने की कोशिश में रहते हैं. लेकिन इस बीच में कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाते हैं जो सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाते हैं. ऐसे ही एक शादी से जुड़ा पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसने सबके होश उड़ा दिए. ऐसे तो वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों को कभी गुस्सा आता है तो किसी वीडियो को देखने के बाद लोग उसकी तारीफ करने लगते हैं. लेकिन कुछ वायरल पोस्ट लोगों को हैरान कर देती हैं तो वहीं कुछ फोटो लोगों के हंसने का कारण बन जाती हैं. जैसे कि ये पोस्ट. 

 

 

क्या है वायरल फोटो

इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की गई, इसके बाद ये इंटरनेट पर छा गई. इस फोटो में बारात जा रही एक गाड़ी नजर आ रही है. आपने अपने आस-पास देखा होगी कि बारात जा रही गाड़ी पर दुल्हा दुल्हन के नाम के कुछ पोस्टर लगाए जाते हैं. इस शादी में जो पोस्टर लगाया गया था उस  दुल्हा दुल्हन का नाम "अनिल संग समरया" है, लेकिन लोग उसको "अनिल संग समस्या" पढ़ रहे हैं. इसी कारण ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लोगों का आया रिएक्शन

ये पोस्ट इंस्टाग्राम से वायरल होकर अब पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लोग इसको देखकर खूब कमेंट कर रहे हैं. इसको शेयर करने वाले अकाउंट ने कैप्शन में लिखा- 'पूरे गाने बाजे के साथ समस्या को घर लाने जा रहा है भाई.' वहीं कमेंट में एक यूजर ने लिखा- अनिल तुम्हारे घर समस्या आने वाली है. इस तरह दुल्हन समराया को हर कोई समस्या पढ़ रहा है. 

 

Trending news