फूटी किस्मत! 33,000 चालान के बाद होली वायरल गर्ल्स को नोएडा पुलिस ने फिर भेजी 47,500 की पेनाल्टी
Advertisement
trendingNow12179326

फूटी किस्मत! 33,000 चालान के बाद होली वायरल गर्ल्स को नोएडा पुलिस ने फिर भेजी 47,500 की पेनाल्टी

Holi Viral Girls Case: होली का त्योहार इस साल सब के लिए खुशियां नहीं लाया. जहां ज्यादातर लोगों ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती की, वहीं कुछ लोगों को अपनी गलती की वजह से सख्त सजा भुगतनी पड़ी.

 

फूटी किस्मत! 33,000 चालान के बाद होली वायरल गर्ल्स को नोएडा पुलिस ने फिर भेजी 47,500 की पेनाल्टी

Noida Police: होली का त्योहार इस साल सब के लिए खुशियां नहीं लाया. जहां ज्यादातर लोगों ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती की, वहीं कुछ लोगों को अपनी गलती की वजह से सख्त सजा भुगतनी पड़ी. होली के दिन स्कूटी पर घूमते हुए और खतरनाक करतब दिखाते हुए तीन लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले में लोकल पुलिस ने इन लोगों पर प्राथमिकी (FIR) दर्ज की थी और उन पर 33,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया था. अब ताजा खबर ये है कि इन लोगों पर 47,500 रुपये का अतिरिक्त जुर्माना लगाया गया है.

होली वायरल गर्ल के पास आया चालान पे चालान

नोएडा पुलिस के ट्रैफिक विभाग के डिप्टी कमिश्नर (डीसीपी) अनिल कुमार यादव ने बताया, "दो दिनों में स्कूटी मालिक पर लगाए गए कुल जुर्माने की राशि 80,500 रुपये हो गई है." उन्होंने लोगों से यह भी अपील की कि वे ट्रैफिक नियमों और सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करें, जैसे दोपहिया या चार पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट और सीट बेल्ट पहनना. इन लोगों के दो वीडियो वायरल हुए थे जिनमें वो खतरनाक करतब दिखा रहे थे और ट्रैफिक नियमों को तोड़ रहे थे. एक वीडियो में एक आदमी को स्कूटर पर दो महिलाओं को बिठाकर सवारी करते देखा गया. दोनों महिलाएं आमने-सामने बैठी हैं और होली का रंग खेल रही हैं. आपत्तिजनक हरकतें भी दिखाई दे रही हैं.

 

 

 

वीडियो देखकर पुलिस ने मामला किया दर्ज

वीडियो में फिल्म "गोलियों की रासलीला राम-लीला" का गाना "अंग लगा दे" भी बज रहा है. एक दूसरे वीडियो में, काले कपड़े पहने एक महिला को स्कूटी पर खड़े होकर चलते हुए देखा गया, जिसे एक आदमी चला रहा था. ये देखने में वैसा लग रहा था मानो वो चलती स्कूटी पर फिल्म "टाइटैनिक" के उस मशहूर पोज़ को दोहरा रही थीं. लेकिन ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दिया, जिसकी वजह से महिला सड़क पर जा गिरी. गनीमत की बात ये रही कि गिरने के बाद भी वो हंस रही थीं और उन्हें कोई चोट नहीं आई. होली के एक दिन बाद, एक स्थानीय सब-इंस्पेक्टर की शिकायत के जवाब में, नोएडा के सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन में इन तीन "अज्ञात" लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. 

TAGS

Trending news