Advertisement
trendingPhotos2127291
photoDetails1hindi

रेड कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं Palak Tiwari, लंच डेट के लिए लुक को करे रिक्रिएट

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने खूबसूरती अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. सोशल मीडिया का एक बड़ा चेहरा बना गई हैं. फैंस के दिल में हमेशा राज करती हैं. वह मॉडलिंग में भी अपने काम को जारी रखती हैं.  एक्ट्रेस की तारीफ आए दिन होती रहती है. हाल ही में पलक को रेड कलर के आउटफिट में देखा गया.

पलक तिवारी

1/5
पलक तिवारी

पलक तिवारी का नाम आज हर जगह जाना जाता है. अपने खूबसूरती और फिटनेस से फैंस के दिलों में राज करती हैं. उनके एक झलकर पाने के लिए लोग काफी इंतजार करते हैं. हाल ही में पलक को रेड कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में देखा गया. वो बेहद ही ग्लैम लुक में नजर आ रही थी. हर फोटो एकदम स्टनिंग लग रहे हैं. उनके आउटफिट देखकर हर कोई देखता रह जाएगा.

सोशल मीडिया

2/5
सोशल मीडिया

पलक आए दिन सोशल मीडिया पर  फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. उनकी हर फोटोज को फैंस खूब प्यार करते हैं. हर लुक्स में गजब ढाती हैं. उनके लुक हर ओकेशन के लिए एक दम बेस्ट रहते हैं. इस आउटफिट में वो बिल्कुल ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. हाथों में खूबसूरत सा गोल्डन कड़ा पहना है. 

छोटे से ईयररिंग

3/5
छोटे से ईयररिंग

 उनका चेहरा बेहद ही खिला-खिला नजर आ रहा है. बालों को खुला रखा हुआ है. कानों में छोटे से ईयररिंग को भी कैरी किया हुआ है. हर दिन किसी न किसी वजह से लोगों के बीच में बनी रहती हैं. इस आउटफिट में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी.  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

ब्लैक कलर का हैंड बैग

4/5
ब्लैक कलर का हैंड बैग

हाथों में ब्लैक कलर का हैंड बैग भी कैरी किया हुआ है. वह कातिलाना लुक देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देखकर  फैंस दीवाने हो गए हैं. हल्का का टचअप किया हुआ है. उनकी हर स्माइल फैंस के दिलों को छू जाती हैं. 

लंच डेट

5/5
लंच डेट

अगर आप कहीं पर लंच डेट पर जा रहे हैं तो पलक के इन लुक्स को आप रिक्रिएट कर सकते हैं. लाइट कलर की लिपशैड भी लगाया हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़