Advertisement
trendingPhotos2127437
photoDetails1hindi

पलक-अलाया ने लगाया ग्लैमर का तड़का, तो कैजुअल लुक में दिखीं अनन्या; किसने मारी बाजी?

Ananya Pandey, Palak Tiwari, Alaya F: एक्ट्रेस अनन्या पांडे, पलक तिवारी और अलाया एफ को शनिवार रात, एक पार्टी में स्पॉट किया गया. इस पार्टी में तीनों ही एक्ट्रेस अलग-अलग लुक में नजर आईं. जहां पलक तिवारी और अलाया एफ ने इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहना था. वहीं, दूसरी तरफ अनन्या पांडे ने कैजुअल लुक से लाइम लाइट बटोरी.

1/7

एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे ने अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड जगत के लिए सितारे शामिल हुई. इस पार्टी में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ भी पहुंचीं.तीनों एक्ट्रेस ने अपने-अपने अंदाज में पार्टी में ग्लैमर का तड़का लगाया.

2/7

अनन्या पांडे इस पार्टी में काउन -नेक का सफेद रंग का कैंपी टॉप पहनकर पहुंची थीं. उन्होंने इसके साथ बूट कट डेनिम पहनी हुई थीं. उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत ईयररिंग और सफेद रंग के शोल्डर बैग के साथ पूरा किया. 

3/7

अनन्या ने अपने बालों को जूड़ा बनाया हुआ था. लाइट मेकअप और हील्स के साथ अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. चिक्की पांडे के घर के बाहर अनन्या पांडे पैपराजी को फोटोज के लिए खूब पोज दिए. अनन्या ने अपने एलिगेंस और चार्म से सबको अपना दीवाना बना दिया.

4/7

वहीं, अलाया एफ पार्टी में सिल्वर कलर का इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. अलाया ने स्लीवलेस सिल्वर सीक्वेंस वाला क्रॉप टॉप पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने लॉन्ग साड़ी स्टाइल स्कर्ट पहनी हुई थी. 

5/7

अलाया एफ ने गले में चोकर स्टाइल नेकपीस पहना हुआ था. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और लाइट मेकअप से अपने लुक को पूरा किया. अलाया ने हाथ में राउंड शेप का सीक्वेंस वाला हैंड बैग कैरी किया हुआ था. अलाया ने अपनी मुस्कान से सबका दिल जीत लिया.

6/7

वहीं, पलक तिवारी लाल रंग की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनकर इस पार्टी में पहुंची थीं. उन्होंने लाल रंग का सीक्वेंस वाला ब्लाउज पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने प्लेन लाल रंग की स्कर्ट पहनी थी. इसके साथ उन्होंने ब्लाउज के मैचिंग की सीक्वेंस वाली स्लीवलेस लॉन्ग जैकेट पहनी हुई थी.

7/7

पलक तिवारी ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. उन्होंने शाइनी मेकअप के साथ ग्लॉसी लिप्स्टिक को चुना. पलक ने इस ड्रेस के साथ काले रंग का हैंड बैग हाथों में थामा हुआ था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़