Advertisement
trendingPhotos2221919
photoDetails1hindi

मल्टीकलर की मिनी ड्रेस में पलक तिवारी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, कॉलेज गर्ल्स लें सकती हैं फैशन टिप्स

पलक तिवारी हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक जाना-माना चेहरा बनी रहती है. किसी न किसी वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं. फैशन सेंस भी फैंस को उनका गजब का नजर आता है. लड़कियां उनके फैशन को भी काफी फॉलो करती हैं. हाल ही में बीती शाम पलक को बेहद ही प्यारे अंदाज में देखा गया.

 

पलक तिवारी

1/5
पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी खूबसूरती में किसी से कम नहीं है. अपनी मां को भी टक्कर दे जाती हैं. उनका फैशन स्टाइल हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. बेहद ही कम उम्र में नाम हासिल किया है. हाल ही में बीती शाम जीक्यू 35 मोस्ट इंफ्लुएंशल यंग इंडियन अवॉर्ड्स में कई सितारों को देखा गया, जिसमें पलक को भी देखा गया.

मल्टीकलर की मिनी ड्रेस

2/5
मल्टीकलर की मिनी ड्रेस

इस अवॉर्ड फंक्शन में पलक का स्टाइल बेहद ही गजब का नजर आ रहा है. हर कोई उनकी तारीफें करते नहीं थक रहा है. उनका फैशन सेंस इतना कमाल का है, कि फैंस श्वेता की तरह लोग जमकर तारीफे करते हैं. हर किसी की नजरें उन पर ही टिकी हैं. पलक ने मल्टीकलर की मिनी ड्रेस पहनी थी. उनका स्टाइल गजब का नजर आ रहा था.

स्टाइलिश

3/5
स्टाइलिश

स्टाइलिश लुक को देखकर फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. फैशन का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं.  मिनी ड्रेस में अपने किलर लुक्स से घायल ही कर दिया है. अपने लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. खुले हुए बालों में उनका लुक बहुत ही स्टाइलिश लग रहा. कानों में हल्के ईयररिंग पहने हैं, जो आउटफिट के साथ चार-चांद लगा रहे हैं.

सोशल मीडिया

4/5
सोशल मीडिया

उनकी स्माइल देख लोग अपना दिल हार बैठे हैं. पलक ने इस मिनी ड्रेस के साथ में रेड कलर की हाई-हील्स पहनी हुई है. मेकअप की बात की जाए, तो उन्होने हल्का का टचअप किया हुआ है और कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक पोज में फोटोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस के साथ काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

कॉलेज गर्ल

5/5
कॉलेज गर्ल

अगर आप एक कॉलेज गर्ल हैं और कुछ फैशन को फॉलो करना चाहती है, तो आपको पलक तिवारी के लुक्स और मिनी ड्रेस को कॉपी कर सकते हैं. हर कोई आपकी तारीफे करते नहीं थक पाएगा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़