Ghaziabad news: फौजी ने गोली मारकर ली युवक की जान, फिर खुद कर दिया सरेंडर वजह जान चौंक जाएगें आप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224675

Ghaziabad news: फौजी ने गोली मारकर ली युवक की जान, फिर खुद कर दिया सरेंडर वजह जान चौंक जाएगें आप

Ghaziabad news: यूपी के गाजियाबाद से हत्या की घटना की सामने आई है. यहां पर एक सोसाइटी में  शनिवार सुबह विपुल (25) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

 

Ghaziabad News

Ghaziabad news: दिल्ली एनसीआर से सटे हुए यूपी के शहर गाजियाबाद से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की पैरामाउंट सोसायटी में शनिवार सुबह विपुल (25) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप इसी सोसाइटी में रहने वाले  राजेश कुमार पर लगा है. जानकारी से पता चला है कि आरोपी सेवानिवृत फौजी है. जानकारी मिलते है मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी राजेश की बेटी से विपुल की दोस्ती थी. पुलिस का कहना है कि शुक्रवार रात राजेश और विपुल में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में राजेश ने गोली मारी है. हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि आरोपी राजेश ने मृतक विपुल के सिर पर तीन गोली मारी है. इसके बाद खुद 112 पर फोन कर पुलिस को घटना की सूचना दी. आरोपी राजेश ने कहा कि एक युवक बेटी को परेशान कर रहा था. इसलिए मैने उसे मार दिया है. राजेश बीएसएफ से सेवानिवृत जवान हैं. हाल में दिल्ली की एक कंपनी में पीएसओ की नौकरी कर रहा है.

यह भी पढ़े- Lakhimpur News: शादी के इनकार की सजा, दरिदें ने लोहे की गर्म सलाखों से प्रेमिका के चेहरे पर लिखा अपना नाम

Trending news