Moradabad News: पिता की मौत से सदमे में आया बेटा भी चंद घंटों में चल बसा, मुरादाबाद की ये कहानी रुला देगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2251040

Moradabad News: पिता की मौत से सदमे में आया बेटा भी चंद घंटों में चल बसा, मुरादाबाद की ये कहानी रुला देगी

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में पिता की मौत का सदमा एक बेटा बर्दाश्त नहीं कर सका. सदमे में आकर बेटे की हुई मौत. घर से एक साथ दो जनाजे उठाने से परिजनों में मचा कोहराम. पढ़िए पूरी खबर...

Moradabad News

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक रुला देने वाली कहानी सामने आई. जहां पिता की मौत के सदमे में पुत्र भी महज 9 घंटे बाद चल बसा. पड़ोसियों का कहना है कि पिता-पुत्र के बीच बहुत प्यार था. बेटा शायद अपने पिता की जुदाई बर्दाश्त न कर सका.

मुरादाबाद के कुंदरकी इलाके की घटना
मुरादाबाद के कुंदरकी इलाके में हरियाना गांव निवासी 65 साल के भूरा सलमानी की मंगलवार शाम करीब 5:30 बजे मौत हो गई थी. पिता की मौत के करीब नौ घंटे बाद ही उसके एक बेटे तासिर की तबीयत खराब हो गई. तुरंत ही परिजन 25 साल के तासिर को डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे. परंतु डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने तासिर की मौत का कारण हार्टअटैक बताया है.

एक साथ उठे दो जनाजे
बुधवार को जैसे ही घर से पिता-पुत्र के जनाजे एक साथ उठे. तो वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गईं. परिजनों ने सलमानी के मौत का कारम हार्टअटैक बताया था. तो वहीं डॉक्टर ने भी तासिर की मौत का कारण हार्टअटैक बताया है. तासिर सलामनी का चौथे नंबर का बेटा था।

ढ़ाई साल पहले हुई थी शादी
घरवालों ने बताया कि तासिर की शादी करीब 2.5 साल पहले ही हुई थी. वहीं कुछ ग्रामीणों ने बताया ति बीती 13 मई को सलमानी के परिवार के बच्चों की गांव के ही कुछ अन्य बच्चों से कहासुनी हुई थी. इस कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बड़ों के बीच भी मारपीट हुई थी. बताया जा रहा है कि इस मारपीट में तासिर की भाभी घायल हो गई थी. उसके बाद तासिर की भाभी ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत भी की थी. वहीं कुछ ग्रामिणों का मानना है कि दोनों पिता-पुत्र की मौत मारपीट के सदमे के कारण भी हो सकती है. 

और पढ़ें - जेल वार्डन की मौत, जेल अधीक्षक पर प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप

और पढ़ें - पेट दर्द का इलाज बताकर गर्म चिपटे से दागा, आगरा की महिला ने सुनाई आपबीती

Trending news