Shahjahanpur News: स्कूल ड्राइवर ने कक्षा 1 की बच्ची से की अश्लील हरकत, मैनेजमेंट ने उल्टे बच्ची के परिवार को धमकाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224702

Shahjahanpur News: स्कूल ड्राइवर ने कक्षा 1 की बच्ची से की अश्लील हरकत, मैनेजमेंट ने उल्टे बच्ची के परिवार को धमकाया

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में कक्षा एक की बच्ची के साथ वैन के ड्राइवर द्वारा बैड टच करते हुए अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है.मामले में पुलिस ने आरोपी वैन ड्राइवर और स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

 

सांकेतिक तस्वीर

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में कक्षा एक की बच्ची के साथ वैन के ड्राइवर द्वारा बैड टच करते हुए अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने भी मामले को दबाने और बच्ची को धमकाने की कोशिश की. इस मामले में पुलिस ने आरोपी वैन ड्राइवर और स्कूल प्रबंधक के खिलाफ गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 

स्कूल वैन के ड्राइवर ने बच्ची के साथ बेड टच 
फिलहाल स्कूल प्रबंधक फरार बताया जा रहा है. घटना थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र की है यहां के एक निजी स्कूलों में पढ़ने वाली कक्षा एक की छात्रा स्कूल वैन से जब स्कूल पहुंची. तो उसने अपनी टीचर को बताया कि स्कूल वैन के ड्राइवर ने उसके साथ बेड टच किया और अश्लील हरकतें की. आरोप है कि इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने बच्ची को यह बात घर वालो को ना बताने के लिए धमकाया और मामले को कई घंटे दबाए रखा. लेकिन घर पहुंचने पर बच्ची ने पूरी घटना अपने पिता को बताई. 

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया 

सूचना के बाद पुलिस ने जांच के बाद आरोपी वैन ड्राइवर कामरान और स्कूल प्रबंधक खान शाह बाबा के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल स्कूल प्रबंधक अभी फरार बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि अगर आपके बच्चे भी स्कूल जाते हैं. तो उन्हें गुड टच और बेड टच के बारे में जरूर बताएं .ऐसे में यह बेहद जरूरी है कि हम अपने बच्चों को गुड टच और बेड टच के बारे में जागरूक करते रहे, ताकि बच्चों के साथ ऐसी घटनाएं न हो.दरअसल  हमारा समाज विकसित हो रहा है इसके साथ ही अपराध का भी विकास  तेजी से बढ़ रहा  है ऐसे में  बच्चों की सही जानकारी समय से पहले दी जानी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- Lakhimpur News: शादी के इनकार की सजा, दरिदें ने लोहे की गर्म सलाखों से प्रेमिका के चेहरे पर लिखा अपना नाम

 

Trending news