अफजाल अंसारी की बेटी ने शिव मंदिर में की पूजा, पेंच फंसा तो पिता की जगह लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227670

अफजाल अंसारी की बेटी ने शिव मंदिर में की पूजा, पेंच फंसा तो पिता की जगह लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Ghazipur Lok Sabha Seat : गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा सुनाई है. इस मामले में हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है. सुनवाई के दौरान अगर कोर्ट ने सजा बरकरार रखा तो अफजाल अंसारी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे.

Nusrat Ansari

Ghazipur Lok Sabha Seat : पूर्वांचल की गाजीपुर लोकसभा सीट पर चुनावी प्रचार जारी है. इस बीच सपा प्रत्‍याशी अफजाल अंसारी की बेटी भी चुनाव प्रचार में उतर आई हैं. सपा प्रत्‍याशी अफजाल अंसारी की बेटी ने सोमवार को शिव मंदिर पहुंचकर पूजा पाठ किया. अफजाल अंसारी की बेटी का महिलाओं के साथ कीर्तन का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

महिला कार्यकर्ताओं के साथ किया चुनाव प्रचार 
अफजाल अंसारी की बड़ी बेटी नुसरत अंसारी सोमवार को सपा कार्यालय पहुंची. यहां महिला विंग की कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार के लिए निकलीं. इसके बाद नुसरत अंसारी महिला कार्यकर्ताओं के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र में बड़ी बाग स्थित शिव मंदिर पहुंचीं. यहां शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. शिव मंदिर परिसर में महिलाओं के साथ कीतर्न करती भी दिखीं. 

पिता के चुनाव न लड़ने पर पर्चा भरेंगी 
माना जा रहा है कि नुसरत अंसारी भी पिता अफजाल अंसारी के साथ पर्चा भर सकती हैं. दरअसल, अफजाल अंसारी की गैंगस्‍टर मामले में हाईकोर्ट में दो मई को सुनवाई होनी है. गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा सुनाई है. इस मामले में हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है. सुनवाई के दौरान अगर कोर्ट ने सजा बरकरार रखा तो अफजाल अंसारी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. 

चुनाव मैदान में उतर सकती हैं 
ऐसे में माना जा रहा है कि गाजीपुर लोकसभा सीट से अफजाल अंसारी की बड़ी बेटी नुसरत अंसारी चुनाव मैदान में उतरेंगी. इसको लेकर पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है. बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट पर अंतिम चरण में वोटिंग होनी है. यहां 7 मई से नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी. 14 मई तक प्रत्‍याशी नामांकन कर सकेंगे. 

यह भी पढ़ें : 'अतीक अहमद और शहाबुद्दीन मेरे आदर्श', ओवैसी से दो कदम आगे निकले संभल से सपा उम्मीदवार
 

Trending news