लखनऊ पहुंचे केजरीवाल स्वाति मालीवाल के सवाल पर सन्न, भन्नाए अखिलेश ने माइक आगे सरकाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250876

लखनऊ पहुंचे केजरीवाल स्वाति मालीवाल के सवाल पर सन्न, भन्नाए अखिलेश ने माइक आगे सरकाया

Lucknow News: आप सांसद स्वाति मालीवाल मामले को लेकर सियासत गरमाती हुई दिख रही है. बसपा प्रमुख मायावती का रिएक्शन आया है, जब सपा प्रमुख अखिलेश यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लखनऊ में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे.

लखनऊ पहुंचे केजरीवाल स्वाति मालीवाल के सवाल पर सन्न, भन्नाए अखिलेश ने माइक आगे सरकाया

लखनऊ: आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले को लेकर सियासत गरमाती हुई दिख रही है. बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मामले पर प्रतिक्रिया दी है. मायावती का रिएक्शन उस समय आया, जब समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लखनऊ में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. केजरीवाल ने मीडिया द्वारा बार-बार पूछने के बावजूद इस मुद्दे से जुड़े सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. 

केजरीवाल ने मीडिया द्वारा बार-बार पूछने के बावजूद इस मुद्दे से जुड़े सवालों का कोई जवाब नहीं दिया जबकि इस दौरान केजरीवाल ने तमाम राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बात कही. वहीं केजरीवाल की चुप्पी के बीच पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी सवालों का सीधा जवाब देने से बचते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी परिवार है और पार्टी ने अपना पक्ष (स्वाति मालीवाल मामले में) रख दिया है. वहीं, अखिलेश यादव ने भी इस सवाल को टालते हुए कहा कि इससे भी ज्यादा जरूरी और मसले हैं. 

मायावती का रिएक्शन
बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा,  "महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान व उत्पीड़न के साथ ही किसी भी नेता द्वारा अन्य कोई भी गलत कार्य करने पर सख्त कार्रवाई के मामले में चाहे कोई भी पार्टी या इन्डि व अन्य गठबन्धन हो तो इन्हें दोहरा मापदण्ड नहीं अपनाना चाहिए अर्थात् इन्हें बीएसपी के शीर्ष नेतृत्व से ज़रूर सबक लेना चाहिए."

उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा," अतः आप पार्टी की महिला राज्यसभा सांसद के साथ सीएम आवास में अभद्रता के गंभीर मामले पर देश की नजर तथा दोषी के विरुद्ध अब तक कार्रवाई नहीं होना अनुचित। ऐसे में राज्यसभा के सभापति व महिला आयोग को भी इस घटना का समुचित संज्ञान लेने की जरूरत."

Lok Sabha Election 2024: पूर्वांचल में क्या क्लीन स्वीप करेगी बीजेपी, बसपा के मुस्लिम प्रत्याशियों ने कैसे बिगाड़ा सपा का खेल

UP Politics: बीजेपी को कितनी सीटें मिलेंगी, केजरीवाल ने लखनऊ आकर क्यों किया ये दावा

 

Trending news