Rajasthan politics: टोंक से BJP नेता ने पीसीसी चीफ पर किया पलटवार, कहा- डोटासरा को मेरी बराबरी में आने के लिए 4 चुनाव और जीतने पड़ेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2217362

Rajasthan politics: टोंक से BJP नेता ने पीसीसी चीफ पर किया पलटवार, कहा- डोटासरा को मेरी बराबरी में आने के लिए 4 चुनाव और जीतने पड़ेंगे

Rajasthan politics: राजस्थान का चुनावी समर जारी है. ऐसे में बीते दिन बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने टोंक में एक प्रेसवार्ता की है. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर पलटवार किया है. 

फाइल फोटो.

Rajasthan politics: टोंक से BJP नेता ने पीसीसी चीफ पर किया पलटवार, कहा- डोटासरा को मेरी बराबर में आने के लिए 4 चुनाव और जीतने पड़ेंगे. बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने टोंक में  बीते दिन प्रेसवार्ता की है, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर को लेकर राठौड़ ने बड़ा बयान दिया है.राठौड़ ने कहा कि अभी भी डोटासरा को मेरे बराबर आने के लिए 4 चुनाव और जीतने पड़ेंगे.

पीसीसी चीफ ने दिया था राजेंद्र राठौड़ को लेकर बयान

अहंकार कभी राजनीति में नहीं चलता.निश्चित तौर पर इस बार पराजित हुआ हूं. लेकिन 7 बार लगातार चुनाव जीता भी हूं.अहंकार की भाषा का उत्तर देना मैं ठीक नहीं समझता.बीते दिनों टोंक दौरे पर आए पीसीसी चीफ ने दिया था राजेंद्र राठौड़ को लेकर बयान.

बयान पर आज टोंक में बीते दिन आयोजित प्रेसवार्ता में राठौड़ ने पलटवार किया है. कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अप्रैल को टोंक के उनियारा में प्रस्तावित जनसभा है.

मतदान प्रतिशत कम होने के सवाल पर भी बयान दिया

जनसभा से पहले भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने ये प्रेसवार्ता की है. प्रथम चरण में मतदान प्रतिशत कम होने के सवाल पर भी बयान दिया है.कहा मतदान प्रतिशत अगर कम हुआ है, उसका महज़ कारण था गर्मी,खेतों में लोगों की फ़सल थी,और दुर्भाग्यवश उस दिन आया था अंधड़.इसलिए लोग अपने खेतों से बाहर नहीं आ पाए.शादी का दिन था.

राठौड़ ने कहा मोदी मैजिक बरकरार है.मतदान प्रतिशत को कम करने में कांग्रेस ने हथियार फेंक रखे थे.कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी थी.इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता और मतदाता घरों से निकल मतदान करने नहीं आया.जो भी वोट मत पेटी में पड़ें हैं, वो मोदी के नाम पर भाजपा को मिलेंगे.

कोई बचेगा नहीं..

पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा के बयान "मोरया" बोलेगा के बयान पर भाजपा नेता राजेंद्र राठौड का बड़ा पलटवार. कहा-ऐसे लोग जो सब इंस्पेक्टर परीक्षा में पास होकर ट्रेनिंग कर रहे थे.उनके चहरे से नकाब खींचने का काम मुख्यमंत्री भजनलाल की सरकार ने किया है. SIT की जांच आगे बढ़ रही है.मोरया किसका बोलेगा यह तो समय बताएगा.कोई बचेगा नहीं बड़े से बड़ा किरदार.जिन लोगों ने कोचिंग इंस्टिट्यूट खोल कर पेपर बेचे और नौ जवानों के अरमानो को तोड़ा.धीरे-धीरे सारे गिरफ्त में आएंगे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: BJP के लिए राजसमंद सबसे सुरक्षित सीट लेकिन इस खास वजह से बढ़ गई है टेंशन, जानें क्या

 

Trending news